बॉलीवुड

कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन हुआ मंगलसूत्र, सब्यसाची का डिज़ाइन है मशहूर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हालिया शादी की है इस वजह से यह कपल चर्चा में बना हुआ है. 9 दिसंबर को बेहद शानदार तरीके से राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सात फेरे लिए. इस हाई प्रोफाइल शादी में दोनों की तरफ से सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे.

अपनी शादी को इस कपल ने सबसे छुपाया था. लेकिन ये वेडिंग बी-टाउन की सबसे महंगी शादियों में शुमार है. फैंस के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे है.

katrina kaif and vicky

सब्यसाची ब्राइड बनीं कैटरीना कैफ
शादी के बाद विक-कैट की तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह दोनों लगातार अपनी वेडिंग तस्वीरें शेयर कर रहे है. इन दोनों की तस्वीर को इनके फैंस पसंद भी कर रहे है. इन तस्वीरों में कैटरीना काफी खबसूरत नज़र आ रही है. उन्होंने मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया हुआ क्लासिक लाल कलर का लहंगा अपनी शादी में पहना था. लेकिन इन सब के बीच कैटरीना के मंगलसूत्र ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

katrina kaif wear sabyasachi design mangalsutra

कैटरीना ने इस दौरान सिंगल धागे वाला डायमंड का मंगलसूत्र पहना था. यह डायमंड का मंगलसूत्र अब चर्चा का विषय बना हुआ है. फ़िलहाल, कैटरीना कैफ अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन किया हुआ मंगलसूत्र पहना है. उनसे पहले भी कई एक्ट्रेस ने सब्यसाची का मंगलसूत्र पहना है. इनमे प्रियंका चोपड़ा और पत्रलेखा का नाम शामिल है.

पत्रलेखा का मंगलसूत्र

राजकुमार राव के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकीं एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी शादी में सब्यसाची का रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहना था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मंगलसूत्र की कीमत 1.65 लाख रुपये बताई जाती है. सब्यसाची ने राजकुमार राव और पत्रलेखा के वेडिंग ऑउटफिट्स भी डिज़ाइन किये थे. 18 कैरट गोल्ड से बने हुए इस मंगलसूत्र में सब्यसाची के लोगो के साथ मोती और काले बीड्स नज़र आते है.

प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र

priyanka chopra wear sabyasachi designer mangalsutra

प्रियंका चोपड़ा जोकि शादी के बाद विदेश शिफ्ट हो गई है उनका मंगलसूत्र भी कैटरीना कैफ और पत्रलेखा की तरह काफी यूनीक और क्लासी है. इसे भी सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया था. एक्ट्रेस के मंगलसूत्र में दिल के आकार का पेंडेंट है जिसे गोल्ड और ब्लैक बीड्स व डायमंड ड्रॉप सोलिटेयर संग तैयार किया गया था. इसी वजह से आज भी कोई उनका उनका मंगलसूत्र देखता है तो दीवाना हो जाता है. प्रियंका चोपड़ा के मंगलसूत्र की कीमत भी लाखों में थी.

sabyasachi designer mangalsutra

अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखा जाय तो उन्हें भी डायमंड मंगलसूत्र काफी अच्छे लगते है. ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जोकि कई बार अपने मंगलसूत्र को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिर चाहे दीपिका पादुकोण हो या फिर कैटरीना कैफ सभी का मंगलसूत्र काफी यूनिक है. साथ ही इन सभी की पसंद डायमंड ही है. यही नहीं, अनुष्का शर्मा भी शादी के समय अपने डायमंड मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए दिखी थी. इन सेलेब्रिटीज के साथ-साथ पब्लिक के बीच भी आजकल डायमंड के मंगलसूत्र काफी डिमांड में बने हुए हैं.

Related Articles

Back to top button