बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने शेयर की 23 साल पुरानी तस्वीर, कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे कॉमेडी किंग

भारत के प्रसिद्ध हास्य कलाकारों में से एक कपिल शर्मा का भी नाम शुमार है। कपिल शर्मा अपनी कला के जादू से लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाते हैं। कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाते हैं। कपिल शर्मा एक हास्य कलाकार के अलावा एक अभिनेता, एंकर और एक सिंगर भी हैं। उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष और कड़ी मेहनत की है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते रहते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कपिल शर्मा की यह तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है, जिसमें कपिल को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग है और यह जहां भी जाते हैं महफिल उनके नाम ही हो जाती है। यह देश के सबसे चहेते कॉमेडियन माने जाते हैं। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 23 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है और इससे जुड़ी हुई कहानी भी उन्होंने साझा की है। उन्होंने अपनी यह पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए यह लिखा है कि “अभी 23 साल पुरानी यह फोटो मिली। यह “आजादी” प्ले परफॉर्म करने के बाद की तस्वीर है। मैंने यह प्ले श्री गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल में परफॉर्म किया था। मैंने अपनी दाढ़ी निकालकर तस्वीर खिंचवाई है। फोटो खींचाना उस समय बहुत मजेदार लगता था। मुझे पता नहीं था कि मेरे चेहरे पर अभी भी गम लगा हुआ था। मुझे अभी भी उन दिनों की याद आती है। जेब खाली होती थी लेकिन हमेशा मुस्कुराहट रहती थी।” उन्होंने आगे लिखा कि “मुझे लगा आप लोगों के साथ शेयर करना चाहिए। उम्मीद करता हूं कि सभी ठीक और सुरक्षित होंगे।”

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने काफी लंबे समय के पश्चात अपने जीवन से जुड़ी हुई कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है। कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम त्रिशान रखा है। बता दें कि कपिल शर्मा शो के माध्यम से कपिल लोगों का खूब मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। फिलहाल में “द कपिल शर्मा शो” बंद हो गया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द कपिल अपने शो के साथ वापसी कर सकते हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जून में कपिल एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए वापस आने वाले हैं।

बताते चलें कि कपिल शर्मा ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के माध्यम से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। मौजूदा समय में हर कोई कपिल शर्मा को जानता है। कपिल शर्मा अपने अलग और हटके अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। मौजूदा समय में यह किसी के परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी ख्याति ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी है। यह अपनी कॉमेडी के अद्भुत अंदाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button