बॉलीवुडमनोरंजन

अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना कैफ, एक्टर की इस हरकत से हो चुकी थी परेशान

एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है। इनकी जोड़ी को भी पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों का साथ होना मतलब फिल्म का खूब कमाना। फैंस को इनकी कैमिस्ट्री इतनी पसंद आती है कि लोग भर-भर कर इन्हें प्यार देते हैं। लेकिन आपको ये बात शायद ही पता होगी कि पर्दे पर जी भर कर रोमांस करने वाली ये जोड़ी असल में भाई-बहन के रिश्ते में तब्दील होने वाली थी।

कपिल में किया सवाल

इसका खुलासा खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। दरअसल, कैटरीना जब टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी तो वहां होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि, ‘तीस मार खान का गाना शीला की जवानी जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं।

क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था।’ शो में मौजूद सभी लोग कपिल शर्मा के इस सवाल पर हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Comedy Special With Kapil (@comedy_special_with_kapil)

कपिल ने भी बताई अपनी कहानी

फिर कैटरीना ने जवाब दिया कि, ‘मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था। रक्षा बंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं।

इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था।’ कपिल शर्मा कहते हैं, ऐसा ही मेरे साथ भी हो चुका है। शो के बीच में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुझे ऐसा ही करने के लिए कह दिया था और वो मुझे राखी बांधना चाहती थीं।

अक्षय के बाद अर्जुन को राखी बांधने का किया था फैसला

कैटरीना ने यह भी बताया कि, ‘मैंने अक्षय से कहा- क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकती हूं? और इसके जवाब में अक्षय बोले-कैटरीना तुम्हें थप्पड़ खाना है क्या? अक्षय के मना करने के बाद मैं अपने एक दोस्त के घर गई, जहां मुझे अर्जुन कपूर दिख गए।

katrina kaif and arjun kapoor

अर्जुन उस वक्त काफी गोल-मोल हुआ करते थे, मैंने अर्जुन को ही राखी बांधने का फैसला किया। मगर जब तक मैं अर्जुन को राखी बांधनी गई, तो अर्जुन वहां से भाग गए। इसके बाद अगले दिन भी जब मैंने ऐसी कोशिश की, तो अर्जुन फिर से भाग गए थे।’

इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ ने ‘दे दना दन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अक्षय के पास इस समय ‘रामसेतु’, ‘OMG 2’, ‘मिशन लायन’ और ‘रक्षाबंधन’ जैसी फिल्में है। वहीं, कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ ‘टाइगर-3’ को लेकर चर्चा में है।

Related Articles

Back to top button