बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की परछाई लगती हैं आराध्या, सबूत हैं ये तस्वीरें, आप भी देखिए वायरल Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन 10 साल की हो गई हैं। आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था, जिसके बाद से ही लगातार ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी लाडली बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने के लिए मालदेव जैसी खूबसूरत जगह पर पहुंचे।

वैसे देखा जाए तो आराध्या बच्चन आज भी अपनी क्यूट तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही सुंदर हैं। बचपन से लेकर अब तक की ऐसी बहुत सी आराध्या की तस्वीरें हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस भी उनकी तुलना उनकी मां से करने लगते हैं। आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या की तरह ही लगती हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती होने के नाते फैंस हमेशा आराध्या के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आए दिन आराध्या की तस्वीरें अपनी मां के साथ की वायरल होती रहती हैं। आराध्या ज्यादातर अपनी मां के साथ ही नजर आती हैं। आराध्या बिल्कुल अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की परछाई लगती हैं, जैसा कि आप लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

अगर आप आराध्या बच्चन के बचपन की तस्वीरों को देखेंगे तो उनकी यह तस्वीरें अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की याद दिलाती हैं। बचपन की तस्वीरों में दोनों ही मां-बेटी सेम टू सेम लगती हैं।

जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं। यह तस्वीर इस बात की गवाही दे रही है कि आराध्या बच्चन का हेयर स्टाइल और लुक बिल्कुल अपनी मां की तरह ही था।

ऐश्वर्या राय खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं। ऐश्वर्या की नीली आंखें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं। वहीं उनकी बेटी आराध्या की आंखों का रंग नीला तो नहीं है परंतु उनकी आंखों की बनावट काफी हद तक अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही है। जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है।

बचपन से लेकर अभी तक आराध्या बच्चन का स्टाइल अपनी मां की तरह ही है। बचपन से ही आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय की तरह तैयार होती आई हैं, जिसका सबूत यह तस्वीरें हैं।

जैसे-जैसे वक्त आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बढ़ी होने के साथ-साथ आराध्या बच्चन अपनी मां की तरह ही नजर आने लगी हैं। आराध्या की तुलना ऐश्वर्या राय से और भी अधिक की जाती है।

वैसे देखा जाए तो आराध्या को अपनी मां और पिता दोनों के ही फीचर्स मिले हैं, लेकिन ज्यादातर लोग आराध्या में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखने की कोशिश करते हैं। आराधना अपनी मां की तरह रेड कारपेट पर चलना और उनकी तरह ड्रेसिंग सेंस भी कॉपी करती हैं।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरें आते ही तुरंत वायरल हो जाती हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन 10 साल की हो गई हैं और फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button