बॉलीवुड

सैफ की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थी करीना कपूर, “अंकल” कहकर अभिनेता को दी थी बधाई

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में यह दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर ने एक और बेबी बॉय को जन्म दे दिया है। करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं। करीना कपूर ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया था।

बता दें कि करीना और सैफ अली खान ने अगस्त 2020 में इस बात की घोषणा की थी कि वह दूसरे बच्चे के पैरंट्स बनने वाले हैं। अब करीना कपूर ने फिर से एक बेटे को जन्म दिया है, इससे पहले उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।

आज हम आपको इस अवसर पर सैफ अली खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है। सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिस दौरान करीना महज 11 साल की बच्ची थीं।

सैफ अली खान की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थी करीना कपूर

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहतरीन अभिनेता हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकीं अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक दूसरे को करीब 3 महीने तक डेट किया और आखिर में उन्होंने शादी कर ली थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इस शादी के लिए सैफ अली खान के माता-पिता बिल्कुल भी राजी नहीं थे परंतु सैफ अमृता से बहुत ज्यादा प्यार करते थे और उन्होंने अपने प्यार के लिए किसी की भी परवाह नहीं की और इन दोनों ने शादी कर ली।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे साक्षी बनकर पहुंचे थे। उन्हीं में से रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर भी शामिल हुईं थीं। सैफ अली खान की पहली शादी के दौरान करीना कपूर की उम्र महज 11 साल की थी और सैफ अली खान 20 साल के थे। इन दोनों की उम्र में करीब 10 साल का फासला था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि करीना कपूर ने शादी में सैफ अली खान को शादी की बधाई देते हुए कहा था कि “मुबारक हो सैफ अंकल।” तब सैफ अली खान ने करीना कपूर को रिप्लाई देते हुए कहा था “थैंक्यू बेटा।”

ऐसे शुरू हुई थी सैफ अली खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी

अगर हम सैफ अली खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी की बात करें तो खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच प्यार का रिश्ता और गहरा होता चला गया। फिल्म “टशन” के दौरान इनका प्यार परवान चढ़ गया। इन दोनों ने एक दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया और आखिर में 16 अक्टूबर 2016 को यह दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

आपको बता दें कि सैफ अली खान के पहले बेटे का नाम तैमूर है और यह सोशल मीडिया पर छाया रहता है। अब करीना कपूर ने दूसरे बेटे को भी जन्म दिया है।

Related Articles

Back to top button