बॉलीवुड

संध्या बींदणी ने दिलकश अदाओं के साथ किया जोरदार डांस, “बारिश की जाए” गाने पर यूँ लगाए ठुमके

दीपिका सिंह भारतीय टेलीविजन की एक बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा हैं। उन्होंने “दीया और बाती हम” सीरियल में काम किया है। यह स्टार प्लस पर सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में से एक है। दीपिका सिंह ने इस शो के माध्यम से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। टेलीविजन के माध्यम से दीपिका सिंह को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। आमतौर पर उन्हें केवल संध्या बिंदनी के नाम से लोग जानते हैं। उन्होंने लोकप्रिय धारावाहिक “दीया और बाती हम” में संध्या राठी की भूमिका निभाई है। उनका किरदार ही उनकी पहचान बन गई।

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ साथ यह अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं। टीवी इंडस्ट्री में दीपिका सिंह का जाना माना चेहरा है। उन्होंने पर्दे पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरा है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यह आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती है। फैंस भी उनकी तस्वीरें और वीडियो बेहद पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि दीपिका सिंह डांस की बहुत ज्यादा शौकीन हैं और सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के संध्या बिंदनी यानी दीपिका सिंह ने बी प्राक के सुपरहिट गाने “बारिश की जाए” पर जोरदार डांस किया है। इंटरनेट पर दीपिका सिंह का यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है।

बता दें कि दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना डांस वीडियो फैंस के बीच साझा किया है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह “बारिश की जाए” गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। वीडियो में दीपिका सिंह ग्रीन कलर के डिजाइनर सूट और प्रिंटेड दुपट्टे में दिख रही हैं। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं, जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका सिंह के इस डांस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंटरनेट पर उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं। अपनी प्रेगनेंसी के पश्चात भी उन्होंने अपना वजन काफी तेजी से कम किया। यह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ आए दिन साझा करती रहती हैं। दीपिका सिंह ने 2 मई 2014 को “दीया और बाती हम” के डायरेक्टर से विवाह कर लिया था। साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से लंबा ब्रेक लिया।

दीपिका सिंह 2011 से 2016 तक “दीया और बाती हम” में संध्या का रोल प्ले कर चुकी हैं। इस सीरियल के माध्यम से उन्होंने घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। फिलहाल में दीपिका अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने में काफी बिजी चल रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने पति और बेटे के साथ की वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button