बॉलीवुड

लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन लग रही हैं कोरियोग्राफर गीता कपूर, मांग में सिंदूर लगाए दिखीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर को भला कौन नहीं जानता। यह किसी की परिचय के मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में गीता कपूर को चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। सभी लोग गीता कपूर से बेहद प्यार करते हैं। इंडस्ट्री में और फैंस के बीच गीता “मां” के नाम से ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं। इन दिनों गीता कपूर टीवी पर काफी सक्रिय हैं। यह टीवी का सबसे मशहूर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज करती हुई दिख रही हैं।

वैसे देखा जाए तो गीता कपूर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कोरियोग्राफर गीता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह फैंस के बीच आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियोस को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच गीता कपूर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे देखने के बाद सभी फैंस आश्चर्यचकित हो गए और लगातार कमेंट में गीता कपूर से सवाल पूछ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

आपको बता दें कि गीता कपूर ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है वह इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में गीता कपूर की खूबसूरती साफ साफ झलक रही है। फैंस इन तस्वीरों को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं। जब फैंस ने इन तस्वीरों को देखा तो वह देखते ही रह गए। गीता कपूर तस्वीरों में मांग में सिंदूर लगाई हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)

सोशल मीडिया पर गीता कपूर की मांग में लगी हुई सिंदूर वाली फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि गीता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है और ऐसे में गीता मां का ऐसा लुक देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं। वहीं गीता कपूर का यह लुक देखने के बाद ऐसी अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं कि गीता कपूर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। गीता कपूर की इन तस्वीरों को देखकर फैंस परेशान हो रहे हैं और काफी हैरान भी हैं।

जैसा कि आप लोग गीता कपूर की इन तस्वीरों को देख सकते हैं। इसमें उन्होंने लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपनी मांग को भी सिंदूर से भरा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दे कि गीता मां ने अपनी यह तस्वीर तीन दिन पहले ही साझा की है। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “शूट के लिए तैयार…” अपनी इन तस्वीरों की वजह से इन दिनों गीता कपूर सुर्खियों में बनी हुई है और फैंस लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने यह लिखा कि “क्या गीता मां ने शादी रचा ली है?” वहीं एक दूसरे यूजर ने यह सवाल पूछा कि “यह सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां?” और एक यूजर ने यह भी लिखा कि “मां की मांग में सिंदूर… मां की शादी कब हुई….”

बताते चलें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीता कपूर शादीशुदा नहीं हैं। ऐसे में मांग में सिंदूर देख फैंस हैरान हैं। गीता इन दिनों डांस रियलिटी शो “सुपर डांसर चैप्टर 4” जज कर रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड के कई मशहूर गानों की भी कोरियोग्राफी की है।

Related Articles

Back to top button