मनोरंजन

अंकल ने माधुरी दीक्षित को भी किया फेल, डोली सजेगी बाजा बजेगा.. पर लगाए शानदार ठुमके – Video

डांस करने का शौक हर किसी को होता है। जब हम नाचते हैं तो दुनिया की सारी टेंशन भूला देते हैं। नाचने से दिल खुश हो जाता है। इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। और कोई भी शादी डांस के बिना अधूरी होती है। इन शादियों में आपको कई तरह के डांसर देखने को मिल जाते हैं। इनमें एक अंकल ऐसे भी होते हैं जो लड़कियों के गानों पर भी शानदार नाचते हैं और सबका मनोरंजन करते हैं।

माधुरी दीक्षित के गाने पर अंकल ने लगाए शानदार ठुमके

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक अंकल बड़े वायरल हो रहे हैं। यह अंकल आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दीवाना मुझ सा नहीं’ के सुपरहिट गाने ‘सारे लड़कों की कर दो शादी’ पर डांस करते हैं। इस दौरान वह ऐसी कमर लचकाते हैं कि खुद माधुरी दीक्षित भी उन्हें देखें को शरमा जाए। अंकल के ठुमके और चेहरे के हावभाव बड़े ही कमाल के होते हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी चल रही है। डांस फ्लोर सजा हुआ है। यहां अंकल पूरे डांस के मूड में दिखाई दे रहे हैं। फिर वह जैसे ही नाचना शुरू करते हैं तो माहौल बन जाता है। हर कोई इस बात से हैरान रह जाता है कि अंकल एक लड़की के गाने पर इतना शानदार डांस कर रहे हैं। खासकर उनके डांस स्टेप्स भी महिलाओं वाले ही होते हैं।

नजारा देख खुशी से झूम उठे लोग

अंकल जब महिलाओं की तहर नाचते हैं तो आसपास खड़े लोगों को बड़ा मजा आता है। कुछ उनके इस डांस मूव्स पर हंसते हैं तो कुछ ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ाते हैं। वहीं जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो हर किसी का दिल खुशी से झूम उठा। अंकल को इस तरह नाचता देख लोग भी अपनी सारी टेंशन भूल गए और डांस को इन्जॉय करने लगे।

अंकल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट ने साझा किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “वाह अंकल ने क्या डांस किया है।” इस वीडियो पर लोग भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा “मुझे लाइफ में बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए।” दूसरे ने कहा “दुनिया गई भाड़ में, आप बस इन्जॉय करो। यही लाइफ का असली मंत्र होना चाहिए।”

यहां देखें वीडियो

वैसे आपको अंकल का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button