बॉलीवुड

पहली बार फिल्म में साथ नजर आएंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, इस बड़ी फिल्म में हुई एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल यानी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी का एक महीना एन्जॉय करने के बाद अब दोनों अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि यह रियल लाइफ कपल अब जल्द ही रील लाइफ में भी एक-दूसरे अपोजिट नजर आने वाले हैं।

katrina kaif and vicky kaushal picture

कैटरीना के साथ दिखेंगे विक्की

बताया जा रहा है कि बहुत जल्द बॉलीवुड का यह खूबसूरत जोड़ा बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाला है। जी हां… फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना के अपोजिट उनके पति विक्की विक्की कौशल को अप्रोच किया गया है।

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि विक्की ने रोल के लिए अपनी हामी भर दी है या नहीं। अगर विक्की ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी तो इस कपल के फैंस के लिए यह किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा, क्योंकि विक्की और कैटरीना की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

तीन बड़ी एक्ट्रेसेस करेंगी स्क्रीन शेयर

पिछले साल फरहान अख्तर ने फिल्म ‘जी ले जरा’ की घोषणा की थी। फरहान इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने जा रहे हैं। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म के लिए मेल लीड्स की कास्टिंग बाकी थी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में विक्की कौशल को लेने का फैसला बेहद सुनहरा है और वो भी कैटरीना कैफ के अपोजिट साइन करना फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन को आसान बना देगा।

रोड ट्रिप पर आधारित कहानी

गौरतलब है कि ‘जी ले जरा’ फिल्म की कहानी फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर लिखी है, जो एक रोड ट्रीप और दोस्ती पर आधारित है। ऐसे में प्रियंका, कैटरीना और आलिया इन तीनों ही बड़ी एक्ट्रेसेस को एक साथ फिल्म में देखना किसी बड़े धमाके से कम नहीं है।

Related Articles

Back to top button