बॉलीवुड

रवीना टंडन की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, फैंस जमकर लूटा रहे हैं प्यार

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा थीं। उस समय के दौरान रवीना टंडन के चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी। लोग उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ करते हैं। उन्होंने मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन का शुरुआती करियर बेहद शानदार रहा है और उन्होंने एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। रवीना टंडन अपने करियर में कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

भले ही रवीना आजकल फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन नई-नई तस्वीरें और वीडियोस फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर यह सुर्खियों में छाई रहती हैं। फैंस को भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद आती हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं भी देते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जो ऋषि कपूर और नीतू कपूर सिंह के विवाह की थी।

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता की जिम्मेदारी भी उठाई थी। उन्होंने ऑक्सीजन से लेकर मेडिकल की तो उपलब्ध कराने की ठानी थी। रवीना टंडन द्वारा उठाया गया यह कदम प्रशंसा के लायक था। एक बार फिर से रवीना टंडन सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने अपने हैंडल सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोस साझा की है जिनमें बचपन से लेकर आज तक की कुछ झलकियों को देखा जा सकता है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में रवीना बहुत अलग और खूबसूरत दिख रही हैं। उनके द्वारा अपलोड की गई कुछ तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट भी हैं। अगर आप रवीना टंडन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखेंगे तो पहली तस्वीर में रवीना टंडन काउच पर बैठी हुई पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अगर उसके बाद की तस्वीरें आप देखेंगे तो यह ब्लैक एंड वाइट है जिसमें रवीना ने पोल्का डॉट वाली ड्रेस पहनी हुई है। इन तस्वीरों के साथ साथ रवीना टंडन ने कुछ पुरानी तस्वीरों को भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर फैंस को अभिनेत्री की यह तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।

रवीना टंडन समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं और फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रवीना टंडन ने यह बताया था कि वह 46 के उम्र में ही नानी बन गई थीं। उनके लिए यह एक अलग ही अनुभव रहा था। रवीना टंडन ने शादी से पहले दो बेटियों को गोद लिया था। रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि “जब मैंने मेरी बच्चियों को गोद लिया था तब बड़ी बेटी 11 वर्ष की थी। इसके चलते हमारे बीच मात्र 11 वर्ष का ही अंतर था। अब वह मां बन गई है। वह मेरे लिए दोस्त जैसी है, लेकिन हमारा रिश्ता एक मां-बेटी का भी है और उनके बच्चों की मैं नानी बन गई हूं।”

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “पत्थर के फूल” से की थी। लेकिन रवीना को बॉलीवुड में पहचान फिल्म “दिलवाले” से मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद रवीना ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बता दें रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से विवाह किया है और इनके साथ उनके दो बच्चे राशा और रणबीर वर्धन हैं। छाया एयर होस्टेस और पूजा इवेंट मैनेजर है।

Related Articles

Back to top button