बॉलीवुड

मंगलसूत्र पहनकर विक्की कौशल संग घूम रही सारा अली खान, कैटरीना को नहीं कोई खबर? जाने पूरा मामला

कैटरीना कैफ से शादी के बाद से विक्की कौशल की लोकप्रियता और भी बढ़ गई है। विक्की को आखिरी बार 2021 में ‘सरदार उधम’ में देखा गया था। इसके बाद से ही फैंस उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इस बीच विक्की अपनी बीवी कैटरीना को छोड़कर सैफ अली खान की बेटी सारा संग इंदौर की गलियों में बाइक लेकर घूमते दिखाई दिए।

विक्की संग इंदौर की गलियों में घूमती दिखी सारा

इस दौरान सारा नीले रंग की साड़ी में नजर आई। वहीं उनके गले में बड़ा सा मंगलसूत्र भी लटका दिखाई दिया। दूसरी ओर विक्की टीशर्ट पहने बाइक चलाते दिखाई दिए। अब इसके पहले आप विक्की और सारा को लेकर कुछ चटपटा सोचे, हम बात दें कि यह नजारा दोनों की एक आगामी फिल्म का है। दोनों लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं। इसकी शूटिंग इंदौर में हो रही है।

इस फिल्म की शूटिंग साल की शुरुआत में ही शुरू हो गई थी। उस दौरान हमे सेट की कुछ झलक जरूर देखने को मिली थी। लेकिन एक्टर और एक्ट्रेस का लुक सामने नहीं आया था। लेकिन अब सारा और विक्की का फिल्म का लुक लीक हो गया है। फैंस उनके इस नए लुक को देखकर बड़े ही खुश दिख रहे हैं। इस लुक को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिल्म में मिडिल क्लास पति और पत्नी का किरदार कर रहे हैं।

पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन

यह पहली बार होगा जब विक्की कौशल और सारा अली खान एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने को बहुत बेताब है। इसके पहले दोनों का इंदौर में बाइक से जाते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था। फैंस को सारा और विक्की की जोड़ी साथ में बड़ी अच्छी लग रही है। यह चीज इस ओर भी इशारा करती है कि फैंस को यह फिल्म पसंद आएगी।


इसके पहले सारा ने फिल्म की शूट रैप की घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम से की थी। उन्होंने विक्की कौशल के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर को सौम्या का किरदार देने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं विक्की से कहा कि वे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उनके साथ स्क्रीन शेयर कर वह खुद को बड़ी भाग्यशाली समझ रही हैं।

लास्ट 3 फिल्में रहीं हिट

काम की बात करें तो विक्की की लास्ट तीन फिल्में राजी, यूरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और सरदार उधम बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं सारा अली खान की अतरंगी रे ठीक ठाक थी। वहीं कूली नंबर 1 और लव आजकल 2 फ्लॉप रही थी। अब देखना ये होगा कि सारा और विक्की की जोड़ी मिलकर एक हिट फिल्म देती है या फ्लॉप फिल्म बनाती है।

Related Articles

Back to top button