बॉलीवुड

इस बीमारी की चपेट में आई उर्फी जावेद, दौड़ना पड़ा अस्पताल, पहचान में भी नहीं आ रही, हुआ बुरा हाल

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके ऊटपटाँग फैशन को देख लोग उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। हालांकि उर्फी को लोगों की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपना अजीबोगरीब फैशन शो जारी रखती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी का एक अलग ही अवतार सामने आया। उनकी आँखों के नीचे काले घेरे पड़ गए, चेहरे पर कोई मेकअप नहीं, चेहरे पर ढेर सारी उदासी दिखी। कुल मिलाकर वह काफी बीमार नजर आई।

इस बीमारी के चलते अस्पताल पहुंची उर्फी

दरअसल उर्फी इन दिनों दुबई ट्रिप पर हैं। लेकिन यहाँ उन्हें एक बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया। उन्हें  Laryngitis नाम की एक बीमारी हो गई। लैरिंजाइटिस एक तरह की जुकाम या फ्लू से होने वाली बीमारी है। इसमें वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है। इस कारण बीमार व्यक्ति की आवाज दब जाती है। यदि वह कुछ बोलने की कोशिश करता है तो बस चीख ही बाहर निकलती है। इसलिए डॉक्टर ने उर्फी को चुप रहने की सलाह दी है। यदि वह इस बीमारी में ज्यादा बोलती हैं तो उनकी वोकल कॉर्ड्स को नुकसान पहुँच सकता है।

इस बीमारी की सूचना खुद उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वह बिना मेकअप के अस्पताल के बेड पर दिखाई दी। उन्होंने वीडियो के साथ ये भी बताया कि मेरी आधी दुबई ट्रिप तो बीमारी से रिकवर करने में निकल गई। बता दें कि उर्फी बीते दिनों कुछ काम के सिलसिले में दुबई आई थी। लेकिन यहां शूटिंग और इन्जॉय करने की बजाय उन्हें अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ

उर्फी को इस तरह बीमार हालत में देखकर फैंस बड़े दुखी हो गए हैं। वह एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। उनसे एक्ट्रेस की यह हालत देखी नहीं जा रही है। वह उर्फी को फिर से अतरंगी अवतार में देखना चाहते हैं। गौरतलब है कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह यहाँ जो भी वीडियो साझा करती है वह चर्चा का विषय बन जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बीमार होने के बावजूद उर्फी फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वह एक बार फिर से अजबोगरीब ड्रेस में नजर आई। उन्होंने अपने गले में येलो कलर का ट्रायंगल शेप का टॉप लटकाकर पोज दी। उनका ये लुक कुछ लोगों को क्रिएटिव लगा तो कुछ ने इसका खूब मजाक उड़ाया। कुछ ने इसे संपसा कह दिया तो कुछ बोले कि उर्फी मैथ्स टीचर बनने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button