मनोरंजन

‘अंगूरी भाभी’ ने इस वेब सीरीज में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अय्याश राजा की है कहानी

‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। शिल्पा के इस किरदार ने शिल्पा को इतनी शोहरत दी कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से ही बुलाने लगे। छोटे परदे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक वेब सीरीज में इतना बोल्ड किरदार निभाया है कि देखने वालों की आंखे फ़टी की फ़टी रह गई।

वेब सीरीज में शिल्पा ने दिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन

शिल्पा शिंदे इस वेब सीरीज में बेहद बोल्ड किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। शिल्पा पहली बार ऐसे किरदार में दिखने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपन रोल को लेकर कहा- मैं अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं। इस वेब सीरीज में संस्कारी भाभी के हॉट लुक को देख सभी दंग रह गए।

16वीं सदी के अय्याश राजा की कहानी

एकता कपूर की वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ में शिल्पा बोल्डनेस का सारे रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें ‘पौरुषपुर’ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। पूरी वेब सीरीज 16वीं सदी के राजा की अय्याशी पर आधारित है।

शिल्पा ने निभाया रानी मीरावती का किरदार

इस वेब सीरीज में शिल्पा रानी मीरावती का किरदार निभा रही हैं। यह सीरीज एक ऐसे राजा की कहानी है जो कमजोर और कामी है। राजा का ख्याल रखने के लिए पटरानी मीरावती नई-नई रानियां लेकर आती हैं। राजा महिलाओं पर इतने अत्याचार करता है कि एक के बाद एक उसकी चार रानियां महल से गायब हो जाती हैं।

हैवी ड्रेस और ज्वैलरी पहन रानी मीराबाई बनीं

हाल ही में रानी मीरावती बनकर शिल्पा की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। बता दें इस वेब सीरीज में रानी मीरावती बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने कई सारी हैवी ड्रेस पहनी। इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वैलरी भी हैवी कैरी की। हालांकि, रानी मीरावती बनकर शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

‘बिग बॉस 11’ की रहीं विनर

बता दें शिल्पा शिंदे को घर-घर अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर पहचान मिली है। इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया और शिल्पा इस शो की विनर बनीं। इस शो में शिल्पा की विकास गुप्ता के साथ नोकझोंक खूब देखने को मिली। यहां तक कि अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाला किस्सा भी खूब उछला। हालांकि, फिर भी शिल्पा शो जीतने में कामयाब रही।

Related Articles

Back to top button