मनोरंजन

आखिर अपनी पत्नी से अंदर ही अंदर क्यों दुखी है शाहरुख खान, जाने एक क्लिक..

नई दिल्ली. बॉलीवुड में रोमांस का जादू बिखेरने वाले शाहरुख खान रियल लाइफ लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं सभी जानते हैं कि..गोरी के प्यार में पागल शाहरुख ने वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे लेकिन उन्होंने किसी भी हाल में गौरी का साथ नहीं छोड़ा. दोनों ने 26 साल पहले एक दूसरे के साथ रहने के लिए शादी के बंधन में बंध गए थे इस मामले में शाहरुख और गौरी दोनों ने हर प्रयास किये जिससे वह साथ रह सके दोनों ने काफी पापड़ बेले जिसके बाद उनके प्यार की जीत हुई दोनों की पहली मुलाकात 1984 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी तब शाहरुख सिर्फ 18 साल के थे उस पार्टी में गौरी किसी लड़के के साथ डांस कर रही थी गौरी को डांस करता देख शाहरुख खो गए थे. शाहरुख़ और गौरी के बारे में एक बात सबको पता है कि  दोनों ने जो समय तय किया है वो बहुत बड़ा और शानदार   है लेकिन आज हम आप को बता रहे है कि शाहरुख़ गौरी की एक अदात से अन्दर ही अन्दर बहुत   परेशान है. आप को हम इस बारे में विस्तार से बता रहे है.

दरअसल गौरी खान हाल ही में एक प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर के बिजनेस में आ चुकी है जिसमें उनकी पार्टनर है. सुजैन खान जो कि रितिक रोशन की एक्स वाइफ है. सूजन और गोरी खान हमेशा अपने बिजनेस को लेकर एक साथ ही रहते हैं और पार्टी करते हैं वही गौरी खान पहले ज्यादा पार्टी में नजर नहीं आती थी

अब वह सूजन के साथ ज्यादा वक्त बिताती हैं जिस वजह से उन्हें शराब पीने की आदत पड़ चुकी है. जिस कारण शाहरुख गौरी की तबीयत को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं.  लेकिन आप सब को पता है कि शाहरुख़ कितने ही अच्छे इन्सान है जिससे ये पक्का है कि वो इस समस्या से भी निकल जायेंगे.

Related Articles

Back to top button