बॉलीवुड

प्यार में धोखा खाने के बाद खूब रोई थीं ये अभिनेत्रियां, दिल टूटने के बाद किया था खुलासा

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां से रोजाना ही कोई ना कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। इस इंडस्ट्री में रोजाना ही किसी का रिश्ता जुड़ता है तो किसी का रिश्ता टूटता भी है। बॉलीवुड की दुनिया में किसी की प्रेम कहानी तो किसी के ब्रेकअप की चर्चा होती रहती है। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं।

कई सितारों का फिल्मों में काम करने के दौरान ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था और कई हीरो-हीरोइन की बात तो शादी तक भी पहुंच गई थी परंतु उससे पहले ही किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया। कुछ रिश्ते ख़ामोशी से टूट गए तो कुछ रिश्तो के टूटने की शोर इंडस्ट्री के गलियारों में गुजरने लगी। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार में धोखा खाने के बाद खूब रोना-धोना किया था और सरेआम प्रेमी को लेकर कई खुलासे किए।

दीपिका पादुकोण

फिलहाल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं परंतु शादी से पहले दीपिका पादुकोण का दिल रणबीर कपूर ने तोड़ा था। ब्रेकअप की वजह से दीपिका पादुकोण पूरी तरह से टूट चुकी थीं और वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने ब्रेकअप को लेकर कई खुलासे किए थे दीपिका ने कहा था कि उसे मैंने दो बार मौका दिया था, मैं ही बेवकूफ थी।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के लिए रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था और कैटरीना ने रणबीर कपूर के लिए सलमान को धोखा दिया था परंतु इन दोनों की प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाई। रणबीर ने आलिया भट्ट के लिए कैटरीना को धोखा दे दिया। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दिल टूटने के बाद कैटरीना कैफ सदमे में आ गई थीं और वह एक बार तो उनकी गाड़ी के सामने भी खड़ी हो गईं।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन का दिल एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार बुरी तरह से टूटा था। जी हां, रवीना टंडन का पहला प्यार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन थे। उस समय के दौरान अजय देवगन ने करिश्मा के लिए रवीना टंडन को धोखा दे दिया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दिल टूटने के बाद रवीना टंडन आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी।
इसके साथ ही अजय देवगन पर कई आरोप भी लगाए थे।

इसके बाद अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में छाई रही थीं। ऐसा भी बताया जाता है कि इन दोनों ने मंदिर में सगाई भी कर ली थी परंतु शिल्पा शेट्टी के लिए अक्षय कुमार ने रवीना को धोखा दे दिया था। दूसरी बार दिल टूटने के बाद रवीना खूब रोई थीं और पब्लिकली में अक्षय का लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने का खुलासा किया था।

शिल्पा शेट्टी

जब अक्षय कुमार ने रवीना टंडन का दिल तोड़ दिया तो उसके बाद शिल्पा शेट्टी के साथ इश्क फरमाने लगे। ऐसा बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार ने सगाई की अंगूठी भी पहना दी थी। इसके बाद अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को भी धोखा दे दिया और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का हाथ थाम लिया। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका दो बार इस्तेमाल किया था।

सना खान

अभिनेत्री सना खान को मेल्विन मेलविन लुईस से धोखा मिल चुका है। यह काफी लंबे समय से डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिलेशनशिप में थीं और इन दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन ब्रेकअप के बाद सना खान ने मेलविन लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। सना खान ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयत्न भी किया था। फिलहाल ग्लैमर इंडस्ट्री से सना खान बहुत दूर हो चुकी हैं और बीते साल सना खान मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह के चलते सुर्खियों में रही थीं।

संगीता बिजलानी

एक समय पहले संगीता बिजलानी का दिल जीतने में सलमान खान कामयाब रहे थे परंतु इस रिश्ते में संगीता बिजलानी को दर्द भी खूब मिला था। खबरों के अनुसार, संगीता बिजलानी का पैर सलमान खान ने गुस्से में तोड़ दिया था। ऐसा भी बताया जाता है कि सलमान और संगीता एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे और दोनों की शादी की कार्ड भी छप गए थे लेकिन ऐन मौके पर रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद संगीता बिजलानी ने एक इंटरव्यू में सलमान के धोखे को लेकर कई खुलासे किए थे।

करिश्मा कपूर

जब अजय देवगन ने रवीना टंडन को धोखा दे दिया तो उसके बाद करिश्मा कपूर को डेट करने लगे थे। करीब 3 सालों तक इन्होंने एक दूसरे को डेट किया और बाद में काजोल के लिए अजय देवगन ने करिश्मा को धोखा दे दिया।

Related Articles

Back to top button