समाचार

बच्चे समेत नदी में कूदने वाली थी महिला, भगवान ने भेजा अपना दूत, ऐसे बची जान, देखें Video

टेंशन हर किसी की लाइफ में होता है। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए खुद की जिंदगी ही खत्म कर दें। कई लोग अपनी समस्याओं से पीछा छुड़ाने के लिए आत्महत्या का सहारा लेते हैं। फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो खुद तो मरते ही हैं, लेकिन साथ में बच्चों को भी मौत के मुंह में धकेल देते हैं। जबकि उस मासूम का इसमें कोई कसूर नहीं होता है।

बच्चे समेत नदी में कूदने वाली थी महिला

आज हम आपको एक ऐसी ही मां से मिलाने जा रहे हैं जो अपने मासूम बच्चे को नदी में फेंकने वाली थी। इसके बाद वह खुद भी नहीं में छलांग लगाने वाली थी। शायद यह महिला अपनी निजी जिंदगी में किसी बात से तंग आ चुकी थी। इसलिए वह एक बड़े से ब्रिज पर से नदी में कूदना चाहती थी। हालांकि भगवान ने उस बच्चे और महिला की जान बचा ली। उन्हें बचाने के लिए अपना एक दूत भेज दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला के सुसाइड अटैम्प का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ब्रिज पर अपने छोटे बच्चे को लेकर चल रही होती है। तभी उसके दिमाग में कुछ आता है और वह बच्चे को पुलिया पर बनी रैलिंग पर खड़ा कर देती है। महिला की इस हरकत से बच्चा भी डर जाता है। वह भी समझ जाता है कि मां उसे नीचे फेंकने वाली है।

बस ड्राइवर ने ऐसे बचाया

हालांकि तभी वहाँ से एक बस गुजर रही होती है। यह बस ड्राइवर तुरंत अपनी बस रोकता है। और तेजी से बच्चे और महिला को बचाने के लिए दौड़ता है। वह बच्चे को अपनी गोद में लेकर बस में चढ़ जाता है। वहीं महिला को भी एक दूसरा शख्स आत्महत्या करने से रोक लेता है और उसे भी बस में बैठाता है।

यह पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। एक बस ड्राइवर ने अपनी सूजबूझ और फुर्ती से दो जानें बचा ली। अब हर कोई इस बस ड्राइवर को हीरो बता रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो देखकर लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। किसी ने ड्राइवर को भगवान का दूत बताया तो कोई मां को यह कहकर लताड़ने लगा कि वह बच्चे की जान क्यों खत्म कर रही थी।

यहां देखें वीडियो-


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? अपने जवाब हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button