बॉलीवुड

रेखा संग बैठा बच्चा है पॉपुलर हीरो, फ़िल्में न मिलने के बाद भी इनकी दीवानी है लड़कियां, पहचाना?

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। यह सितारे कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी अपने को-स्टार संग मजेदार तस्वीरें साझा करते रहते हैं।  इसके अलावा फिल्मी सितारों के बचपन की तस्वीरें भी फैंस के बीच चर्चा में रहती है। इसी बीच हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस कही जाने वाली रेखा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही है।

jugal hansraaj

बता दे यह नन्हा बच्चा काफी बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना सितारा बन चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इनके हैंडसम लुक पर लड़कियां अपनी जान छिड़कती है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में यह बच्चा कौन है? ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रेखा नो मेकअप लुक में भी बेहद ही सूरत नजर आ रही है। उनकी बड़ी-बड़ी आंखें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। दिलचस्प बात ये है कि आज भी रेखा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई। जब भी वह कैमरे के सामने आती है तो फैंस उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठते हैं।

jugal hansraj

तस्वीर में रेखा के साथ एक नन्हा सा बच्चा भी दिखाई दे रहा है। बता दे ये मंजरी आंख वाला बच्चा अब काफी बड़ा हो चुका है और उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में भी काम किया है। यदि आप अभी भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको आगे बताते हैं कि रेखा के साथ नजर आ रहा ये मासूम सा बच्चा कौन है?

jugal hansraj

बता दें, यह मासूम सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जुगल हंसराज है। जुगल हंसराज बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी कई फिल्मों में काम कर चुके थे। हालांकि जुगल काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। जुगल ने अपने करियर में ‘मोहब्बतें’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘आजा नचले’ और ‘पापा कहते हैं’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इसी बीच वह शादी कर इंडस्ट्री से दूर हो गए।

jugal hansraj

बता दें, जुगल हंसराज ने साल 2014 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ शादी रचाई। इस कपल का एक बेटा भी है जिसके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो जुगल हंसराज वर्तमान में अमेरिका में रहते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

jugal hansraj

दिलचस्प बात यह है कि आज भी जुगल हंसराज किसी हैंडसम हंक से कम नहीं दिखते हैं। बढ़ती उम्र के साथ-साथ जुगल हंसराज और भी हैंडसम हो गए हैं। आज भी उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी कोई कमी नहीं आई। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. कई फैंस उनसे कमबैक की डिमांड भी करते हैं।

jugal hansraj

Related Articles

Back to top button