बॉलीवुड

पहली बार इस सीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत की छोटे पर्दे पर हुई थी मजेदार एंट्री, देखें वीडियो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इस दुनिया को अलविदा कहे हुए 60 दिन से ज्यादा तक का समय हो चुका है। लेकिन आज वो हमारे बीच नहीं हैं इस बात पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा। फिल्म इंडस्ट्री ने कम समय में एक होनहार सुपरस्टार को हमेशा के लिए खो दिया। वहीं सुशांत के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का एक पूराना वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद एक बार फिर फैंस के दिलों में उनके शुरुआती दिनों की यादें जाग उठीं।

पहली बार इस शो में आए नजर

बता दें कि एकता कपूर ने सुशांत के सबसे पहले टेलीविजन सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, यह वीडियो साल 2008 स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें हर्षद चोपड़ा और अदिति गुप्ता लीड किरदार में नज़र आए थे। वहीं सुशांत हर्षद के छोटे भाई और दूसरे लीड हीरो थे। एकता ने इस शो का पहला सीन शेयर किया है जब उन्होंने सुशांत को दुनिया से रू-ब-रू करवाया था, और ये उनका टीवी पर पहला सीन था। जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

बैकग्राउंड डांसर के बाद बने एक्टर

उल्लेखनीय है कि बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने के बाद सुशांत ने एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो को छोड़ने के बाद सुशांत साल 2009 में उस समय के सबसे सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में बतौर लीड एक्टर नज़र आए थे। इस शो में सुशांत का मानव नाम का किरदार दर्शकों के दिलों में बस गया।

इस शो में सुशांत के अपोजिट अभिनेत्री अंकिता लोखंडे यानी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड उनके साथ मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं। इस शो में अंकिता और सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

मामले को लेकर पूछ-ताछ जारी

इस महान कलाकार ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में बंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लेकिन इस आत्महत्या को ज्यादातर लोगों द्वारा हत्या बताया जा रहा है। वहीं इस केस को लेकर लगातार गवाह और सबूत सामने आ रहे हैं। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं और ज्यादातर सबूत और गवाह रिया के ही खिलाफ हैं।

इस मामले को ना सिर्फ मुंबई पुलिस बल्कि पटना पुलिस भी सुलझाने में लगी है, लेकिन अभी तक कोई भी ठोस सबूत सामने नहीं आ पाया है। बता दें कि इस मामले को लेकर लगातार पूछताछ जारी है, जिसमें कई बड़े सेलेब्स से लेकर सुशांत के सभी दोस्तों से पूछ-ताछ की जा रही है। इसी के साथ रिया चक्रवर्ती के परिवार से भी इस मामले को लेकर पूछ-ताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस इस मौत की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है।

Related Articles

Back to top button