बॉलीवुड

रिलीज से पहले ही सामने आई गंगुबाई फिल्म की कहानी, संजय लीला भंसाली से हुई थी गलती

संजय लीला भंसाली की आपने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही कई तरह के विवाद हुए। विवाद इतना ज्यादा गहरा गया है कि मामला कोर्ट तक भी जा पहुंचा है। हालांकि ट्रेलर के सामने आने के बाद से लोगों ने आलिया भट्ट के अभिनय की जमकर तारिफें की थी।

यही एक वजह थी कि लोगों में इस फिल्म को देखने का क्रेज आज भी उतना ही लेकिन फिल्म के दर्शकों के लिए एक बूरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक स्पाइलर ने फिल्म का एक खास ट्रेक लोगों के सामने रख दिया है। जिससे फिल्म की कहानी अब दर्शकों के सामने रिलीज से पहले ही आ चुकी है।

आलिया और शांतनु की लव स्टोरी का हैं ट्रेक

इस ट्रेक के सामनेे आने से फिल्म के दर्शक बेहद नाराज भी है। हालांकि यह ट्रेक फिल्म के डायरेक्टर की गलती की वजह से ही सामने आया है। आपको मालूम ही होगा कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का रोमांटिक गाना मेरी जान रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खुब पसंद किया। इस गाने में आलिया भट्ट के साथ एक्टर शांतनु माहेश्वरी भी नजर आए थेे।

गाने में दोनों के बीच प्यार और रोमांस साफ नजर आ रहा था। लेकिन इसी गाने में एक सस्पेंस भी दिखाया गया था। जिसे दस स्पॉइलर ने सबके सामने ला दिया है। असल में हुआ कुछ ऐसा है कि सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि इस गाने में जहां एक तरफ आलिया भट्ट और शांतनु के बीच नजदिकियां, प्यार और रोमांस दिखाया जा रहा है।

फिल्म का ये खास ट्रेक हो गया लीक

वहीं इसी गाने में एक सीन ऐसा भी हैं जहां आलिया भट्ट शांतनु से नाराज दिखाई देती है। वे उनसे रुठ जाती है। जबकि इस फिल्म के ट्रेलर में एक सीन ऐसा बताया गया है जहां आलिया भट्ट किसी शादी में शरीक होने जाती है।

औैर इस शादी में दूल्हा बन कर जो बैठे हैं। उन्हें देखकर आप भी चौंक जाएंगे। असल में ये दूल्हा कोई और नहीं बल्कि शांतनु ही हैै। जिसके बाद इस फिल्म का यह राज तो यूं ही सबके सामने आ गया कि दोनों कि लव स्टोरी का कोई मेल नहीं हैैं।

आलिया और शांतनु कर यह लव स्टोरी इस फिल्म में अधूरी ही रह जाएगी। इसके बाद ट्रेलर में ही दिखाया है कि शांतनु की शादी में आलिया अपने प्यार के दर्द को छुपा नहीं पाती हैै। और बेसुध होकर आलिया ढोलिड़ा गाने डांस करती हैं।

फिल्म के इस एंगल और ट्रेक को देखने के बाद फेंस काफी नाराज हो गए हैं। फेंस ने इसके लिए संजय लीला भंसानी को भी खरी खोटी सुनाई है। जबकि फेंस का कहना तो यह भी है कि भंसाली ट्रेलर की एडिटिंग में इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं।

25 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिनों पहले ही सामने आ गया था। लेकिन फेंस को इस फिल्म के लिए और भी लंबा इंतजार करना पड़ गया।

कोविड के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन ही होती चली गई। जबकि अब जब फिल्म रिलीज से इतना नजदिक है तो फेंस के बीच आई ये खबर उनके फिल्म को देखने के उत्साह को कम जरुर कर रही है।

Related Articles

Back to top button