बॉलीवुड

ये मशहूर अभिनेत्रियां अपनी बहुओं से कहीं ज्यादा दिखती हैं खूबसूरत,देखें सास-बहू की ख़ास तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। वैसे देखा जाए तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जो टैलेंट के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। इन अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के बलबूते देश विदेश में अच्छी खासी पहचान बनाई है। देशभर के लोग इनके अभिनय के साथ-साथ इनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से सिनेमा के पर्दे को हमेशा से ही रोशन किया है। बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने हर दौर में अपना जलवा कायम रखा है परंतु आज हम आपको इस लेख के माध्यम से 70 और 80 के दशक की अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिन्होंने बढ़ती उम्र के साथ-साथ फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था या फिर मां और सास के किरदार में नजर आती थीं।

बॉलीवुड की वही अभिनेत्रियां आज मां और सास बन चुकी हैं। समय के साथ साथ उन अभिनेत्रियों की खूबसूरती ढल गई है परंतु कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनके ऊपर बढ़ती उम्र का कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा है। जी हां, यह अभिनेत्रियां आज भी खूबसूरती के मामले में अपनी बहुओं को टक्कर देती हैं। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने समय की बेहतरीन अदाकारा थीं। हर कोई हेमा मालिनी की खूबसूरती से बेहद प्रभावित था। आज भी लोग हेमा मालिनी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। जैसा कि हम लोग जानते हैं हेमा मालिनी की केवल दो बेटियां हैं लेकिन उनके सौतेले बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को भी वह अपना ही बेटा मानती हैं। हेमा मालिनी उम्र के इस पड़ाव में भी अपने दोनों बेटों की पत्नियों यानी अपनी बहुओं को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हैं।

अनीता राज

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा अनीता राज बीते साल ही सास बनी हैं। आपको बता दें कि अनीता राज के बेटे शिवम ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रेनू से विवाह किया है। अनीता राज की बहू देखने में बेहद खूबसूरत हैं परंतु अनीता राज की खूबसूरती के आगे बहू की खूबसूरती फीकी पड़ जाती है। आज भी अनीता राज खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

पद्मिनी कोल्हापुरी

80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और दर्शक उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने थे। पद्मिनी कोल्हापुरी खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। आपको बता दें कि पद्मिनी ने अपने बेटे प्रियांक शर्मा की धूमधाम से शादी की। प्रियांक ने निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को अपना जीवनसाथी बनाया है। अगर हम खूबसूरती की बात करें तो पद्मनी कोल्हापुरी अपनी बहू शजा मोरानी से कहीं ज्यादा आकर्षक नजर आती हैं।

जयाप्रदा

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा ने अपनी बहन के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया था और वह सिद्धार्थ को अपने सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करती हैं। जयाप्रदा अपने बेटे सिद्धार्थ की पत्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button