बॉलीवुड

शादी की 25वीं सालगिरह पर बॉबी देओल ने पत्नी तान्या पर लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कुछ जोड़ियां हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं और यह अपने निजी जीवन को सीक्रेट रखना पसंद करती हैं। उन्हीं में से एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल का भी नाम शामिल है।

आपको बता दें कि 30 मई 2021 का दिन बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या के लिए बहुत स्पेशल है। दरअसल, इस दिन उनकी शादी के 25 साल पूरे हो गए हैं। बॉबी देओल ने इस खास अवसर पर अपनी पत्नी तान्या देओल को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता ने कुछ पुरानी फोटो शेयर करते हुए पत्नी तान्या के लिए रोमांटिक मैसेज भी लिखा है। इस मैसेज में अभिनेता ने अपने दिल की बात कहीं है। सभी फैंस बॉबी देओल का यह पोस्ट खुद पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से कुछ शादी की भी है। इस खास अवसर पर अभिनेता बॉबी देओल ने अपनी पत्नी तान्या के साथ अपने 25 सालों को याद किया है। जैसा कि आप सभी लोग बॉबी देओल और तान्या की इन खूबसूरत तस्वीरों को देख सकते हैं। यह दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “मेरा दिल मेरी आत्मा तुम। मेरे लिए पूरी दुनिया हो। मैं तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार करता रहूंगा। हैप्पी एनिवर्सरी।”

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता बॉबी देवल ने 30 मई 1996 को तान्या से शादी रचाई थी। असल जिंदगी में तान्या लाइमलाइट से दूर रहती हैं। बॉबी देओल की पत्नी तान्या एक बिजनेस क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा “20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड” के मैनेजिंग डायरेक्टर थे और उनकी मां मार्लीन आहूजा भी एक बिजनेस वूमेन हैं। बॉबी देओल की पत्नी तान्या भी अब अपने परिवार की तरह बिजनेस लाइन में हैं। आपको बता दें कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने खुद की कंपनी शुरू की है, जिसका नाम “द गुड कंपनी” है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि बॉबी देओल और तान्या की मुलाकात एक होटल में हुई थी। उन दिनों बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार थे। जब बॉबी देओल ने होटल में तान्या को देखा तो पहली नजर में ही वह उनको दिल दे बैठे। वैसे बॉबी देओल को तान्या का प्यार पाने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। आखिर में अभिनेता ने तान्या को उसी होटल में प्रपोज किया जहां उन्होंने पहली बार तान्या को देखा था और तान्या ने भी बॉबी देओल को हां में जवाब दिया।

आपको बता दें कि बॉबी देवल और तान्या के दो बेटे जिनका नाम आर्यमन देओल और धरम देओल है और अभिनेता अपने बच्चों और पत्नी को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं। अगर हम बॉबी देवल के फिल्मी करियर की बात करें तो हाल ही में अभिनेता की वेब सीरीज “आश्रम” रिलीज हुई थी। इस सीरीज में बॉबी देओल ने एक पाखंडी बाबा का रोल प्ले किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button