बॉलीवुडमनोरंजन

काले रंग की वजह से रेमो को लोग कहते थे ‘कालिया’ और ‘कालू’, कोरियोग्राफर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं। रेमो ने इंडस्ट्री में अपनी ख़ास पहचान बनाई है। उन्हें शानदार डांसिंग स्किल के साथ-साथ अच्छे डायरेक्शन के लिए भी जाना जाता है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए रेमो को कई उतार-चढाव का सामना करना पड़ा।

कालिया और कालू कहकर बुलाते थे लोग

रेमो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर ही अपनी लविंग वाइफ लिजेल संग मजेदार रील्स वीडियो शेयर करके फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब अपने नए रील वीडियो के कैप्शन में रेमो ने एक बड़ा खुलासा किया है।

वीडियो के गाने के साथ कैप्शन भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। रेमो ने कैप्शन में खुलासा किया है कि लोग उनके सांवले रंग पर उन्हें कालिया और कालू कहकर पुकारते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

पत्नी के साथ शेयर किया लवी-डवी मोमेंट

रेमो ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गाना बज रहा है, हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं। साथ में अपनी वाइफ लिजेल के साथ लवी-डवी मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे बहुत नफरत होती थी जब लोग मुझे कालिया, कालू बोलते थे।

लेकिन तभी मेरी मॉम ने मुझे बताया, रंग से कोई फर्क नहीं पड़ता दिल अच्छा होना चाहिए। और वह यही गाना गाती थीं। तबसे यह गाना मेरा फेवरिट बन गया है। अब मैं ये गाना लिजेल के लिए गाता हूं।’

लोग कर रहे तारीफ

रेमो के कैप्शन के जरिए यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि उनकी जिंदगी में इस गाने का प्रभाव पड़ा और बदलाव देखने को मिला। तब से रेमो यह गाना अपनी पत्नी लिजेल के लिए गाते हैं। उनके इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत से यूजर ने उन्हें बेशकीमती बताया और इस पोस्ट पर फायर और दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने लिखा- ब्लैक खूबसूरत होता है भाई। वहीं, उनके कई फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सर आप एक शानदार इंसान हैं। सर आपको पता नहीं है कि हमारी लाइफ में आपकी कितनी एहमियत है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- सुपर रेमो सर।

remo d'souza

दो साल पहले आया था हार्ट अटैक

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो रेमो डिसूजा इस वक्त डांस रिऐलिटी शो DID लिटिल मास्टर्स में जज के तौर पर आ रहे हैं। उनके साथ सोनाली बेंद्रे भी शो पर वापसी कर चुकी हैं। रेमो को 2020 में हार्ट अटैक भी आया था, हालांकि अब वह एकदम फिट हैं।

Related Articles

Back to top button