समाचार

VIDEO: कांग्रेस विधायक ने पार की सारी हदें, शादी समारोह में बालाओं संग जमकर किया डांस

छत्तीसगढ़ में एक शादी समारोह के दौरान भारत सोनहत के विधायक और संसदीय सचिव गुलाब कमरो ने सारी हदों को पार करते हुए बालाओं संग जमकर डांस किया। अब इनके डांस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही वीडियो में विधायक कमरो स्टेज पर बालाओं संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके समर्थक नोटों की बारिश कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर विधायक गुलाब कमरो की आलोचना की जा रही है और विपक्षी दल इनकी बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं। हालांकि विधायक का कहना है कि डांस करना कोई गुनाह नहीं है।

वायरल हो रही वीडियो कोरिया जिले की है। बताया जा रहा है कि यहां के घुटरा गांव में एक शादी समारोह था। जिसमें विधायक गुलाब कमरो को भी बुलाया गया था। इस शादी के समारोह में गुलाब कमरो ने जब छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार मानिकपुरी का छतीसगढ़ी गाना सुना, तो ये खुद को रोक ना सके और डांस करने लग गए। गाना हमर पारा तुहर पारा बजा सुनते ही विधायक गुलाब कमरो स्टेज पर पहुंच गए है और जोश में आकर डांस करने लगे। इस दौरान स्टेज पर दो लड़कियां भी मौजूद थी जो कि डांस कर रही थी।

जब विधायक स्टेज पर डांस कर रहे थे। उसी दौरान शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना ली और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गई और अब इसी वीडियो को लेकर विधायक कमरो की आलोचना की जा रही है और इनकी बर्खास्तगी की मांग उठ रही है। विधायक की इस वीडियो को देखने के बाद उनपर मर्यादा भूलने का आरोप लगाया जा रहा है और इस घटना को शर्मनाक बताया जा रहा है।

बीजेपी प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने इस घटना को काफी शर्मनाक बताया है। इन्होंने कहा कि प्रदेश में एक तरफ आदिवासी लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। दूसरी ओर कांग्रेस विधायक नाच रहे हैं। उन्हें उनके पद से तुरंत हटाया जाए। वहीं इस वीडियो पर अपनी सफाई देते हुए विधायक कमरो ने कहा डांस करना गलत काम नहीं है। वो गांव के लोगों के साथ घुलमिल रहे थे, इसलिए डांस करने में कोई बुराई नहीं है।

एक ट्वीटर यूजर ने इनकी डांस की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक व राज्यमंत्री गुलाब कमरो ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए…  कर लो खूब अय्याशी, इसलिए तो विधायक बने हो. आजकल की राजनीति ठुमको पर ही तो चलती है।

Related Articles

Back to top button