मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधी शमा सिकंदर, पति जेम्स मिलिरॉन संग वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ शादी रचा ली है। शमा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। वही फैंस भी सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर को शादी की बधाई दे रहे हैं। साथ ही उनके लुक की भी काफी तारीफ की जा रही है।

shama sikander

बता दें, शमा सिकंदर ने अपने बॉयफ्रेंड जेम्स के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। दोनों की शादी में कुछ टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स और परिवार के कुछ खास मेहमान शामिल हुए थे। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा सिकंदर किसी फेरीटेल से कम नहीं लग रही है। उन्होंने शादी में वाइट ड्रेस पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही। वहीं जेम्स ने भी अपनी दुल्हन से मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

shama sikander

अपने पति जेम्स के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए शमा सिकंदर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘Whole.’ बता दे, शमा सिकंदर ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। शमा को शादी की बधाई देते हुए एक फैन ने कैप्शन में लिखा कि, “दुल्हन बहुत ही खूबसूरत लग रही है” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “ब्यूटीफुल कपल” इसके अलावा भी कई लोग और सेलेब्स शमा को शादी की बधाई दे रहे हैं।

shama sikander

गौरतलब है कि इससे पहले शमा सिकंदर की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। वही संगीत सेरेमनी के दौरान शमा ने मैटेलिक गोल्डन लहंगा पहना हुआ था जिमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। रिपोर्ट की मानें तो शमा और जेम्स काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वही सोशल मीडिया पर भी यह दोनों अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते थे। अब दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए हैं।

shama sikander

बता दें, शमा सिकंदर और जेम्स ने साल 2015 में सगाई की थी। कहा जा रहा था कि साल 2020 में ये शादी के बंधन में बनने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इनकी शादी कैंसिल हो गई।

अपनी शादी पर समय सिकंदर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि, “जेम्स और मैंने इस दिन के लिए दो साल तक इंतजार किया। हमारी व्हाइट वेडिंग होगी। ये दो दिन चलेगी। हम इसे ज्यादा इंटरनेशनल रख रहे हैं, क्योंकि हमारे कई रिश्तेदार विदेश में रहते हैं। ये ‘इंडिया मीट अमेरिका’ होगा। मुझे व्हाइट वेडिंग्स में लोगों को देखना अच्छा लगता था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कैसी शादी करना चाहती हूं।”

shama sikander

बता दे समय सिकंदर ने अपने करियर में ‘श्श्श्श.. कोई है’, ‘काजल’, ‘यह मेरी लाइफ है’, ‘बालवीर’, ‘माया’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। इसके अलावा वह ‘बायपास रोड’, ‘प्रेम अगन’, ‘बस्ती’, ‘धूम धड़ाका’ जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। शमा राजस्थान के मकराना शहर की है। शमा सिकंदर ने अपने करियर में हिंदी फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारत की फिल्मों और वीडियोज में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button