मनोरंजन

दोस्त की शादी में बन ठन के पहुंची आलिया भट्ट, लेकिन साधारण अवतार में दुल्हन ने लूट ली महफिल

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं, शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों के इस सीजन में बहुत से लोग विवाह के बंधन में बंध चुके हैं और बहुत से लोग ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। बॉलीवुड में भी शादी की धूम-धाम देखने को मिल रही है। हाल ही में कई सितारे विवाह के बंधन में बंध कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपने रिश्तेदार, दोस्तों की शादी में पहुंचकर धमाल मचा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट हाल ही में अपनी दोस्त मेघना गोयल की शादी में जमकर धमाल मचाते हुए नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी दोस्त की शादी में जमकर एंजॉय किया।

बता दें कि मेघना गोयल (Meghna Goyal) आलिया भट्ट के स्कूल की दोस्त हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्टी मेघना गोयल ने अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सोमन करण संग विवाह के बंधन में बंध कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है। मेघना गोयल और सोमन करण की वेडिंग सेरिमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के अलावा उनकी पूरी गर्ल गैंग शामिल हुई थी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पूरी गर्ल गैंग ने हमेशा की तरह अपने लिए ऐसे आउटफिट्स चुने थे, जिसमें वह न केवल गजब की खूबसूरत लग रही थीं, बल्कि उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी काफी हाई नजर आया था। हालांकि, इस दौरान दुल्हन बनीं आलिया भट्ट की दोस्त मेघना गोयल का लुक भी कुछ कम नहीं था। बता दे कि आलिया भट्ट की दोस्त मेघना गोयल ने हैवी लहंगा चुनने की बजाय अपने लिए साधारण सी साड़ी चुनी थी, जिसमें उन पर कोई भी दूसरी हसीना लाइमलाइट ना चुरा पाई।

मेघना गोयल ने अपने ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए लाल रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई थी। मेघना गोयल ने इसके साथ गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना हुआ था। चोली को फ्रंट और बैक पर से डीपकट लुक दिया गया था। वहीं दुल्हन बनीं मेघना गोयल ने जो लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, उसकी हेमलाइन में खूबसूरत जरी का काम भी किया गया था।

मेघना गोयल की लाल साड़ी में रफल पैटर्न को उकेरा गया था, जोकि हसीना की टोंड बॉडी को जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहा था। मेघना गोयल ने अपनी इस साड़ी के साथ लाल रंग का घुंघट भी ओढ़ा हुआ था, जिसके साथ जूलरी का सिलेक्शन मिनिमल रखा था। अगर हम मेकअप की बात करें तो मेघना गोयल ने न्यूड टोन मेकअप किया हुआ था, जिसके साथ उन्होंने बालों को वेव्स में स्टाइल करते हुए खुला रखा हुआ था।

दुल्हन बनीं मेघना गोयल इस साधारण से ब्राइडल अटायर में भी बहुत प्यारी नजर आ रही थीं। उनके आगे प्लंजिंग नेक वाला को-ओर्ड सेट पहनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी फीकी दिखाई दे रही थीं। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि साधारण से अवतार में भी दुल्हन सबसे प्यारी लग रही थी।

Related Articles

Back to top button