बॉलीवुड

मनीषा कोइराला ने पुराने दिनों को याद कर शेयर की पहले फोटोशूट की तस्वीर, देखें कितना बदल गया लुक

भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला को भला कौन नहीं जानता है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला को नेपाली, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय करते हुए देखा गया है। मनीषा कोइराला 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं और इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के बलबूते दर्शकों के दिलों में एक खास ही जगह बनाई है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने “1942 ए लव स्टोरी”, मुंबई और दिल जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और उन्होंने इन फिल्मों के माध्यम से अच्छा खासा नाम कमाया।

90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल है। इनका फिल्मी करियर करीब 29 साल का रहा और आज भी यह फिल्मों में सक्रिय हैं। मनीषा कोइराला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “सौदागर” से की थी और इस फिल्म में अभिनेत्री ने दिलीप कुमार और राजकुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। मनीषा कोइराला वेब सीरीज “लस्ट स्टोरीज” में भी नजर आ चुकी हैं।

वैसे देखा जाए तो आज भी फैंस मनीषा कोइराला की खूबसूरती पर फिदा हैं। मौजूदा समय में भी अभिनेत्री के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। मनीषा कोइराला फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और यह आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस भी इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। मनीषा कोइराला ने हाल ही में तस्वीर शेयर की है। अगर आप उस तस्वीर को देखेंगे तो यकीन मानिए आप देखते ही रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर साझा की है और उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए यह लिखा है कि “थ्रोबैक मेरा पहला फोटोशूट।” सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग अभिनेत्री मनीषा कोइराला की आप तस्वीर देख रहे हैं। इस तस्वीर के अंदर अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीया मिर्जा, तब्बू से लेकर श्रुति हसन, आयुष्मान खुराना समेत कई सितारे इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सभी इस तस्वीर पर खूबसूरत लिख रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और कैप्शन दिया “मनीषा कोइराला की तारीफ की कहानी” वहीं तब्बू ने लिखा “ब्यूटी” इसके अलावा अभिनेत्री दिया मिर्जा, श्रुति हसन, लीजा रे ने दिलवाले इमोजी बनाते हुए उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है।

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है और सभी लोग उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी दीवाने हैं। अभिनेत्री में बॉम्बे, अनोखा, अंदाज, गुड्डू, राम शास्त्र, अकेले हम अकेले तुम, खामोशी, गुप्त, कच्चे धागे, तुलसी जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय किया और उन्होंने यह साबित कर दिखाया कि वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला को साल 1996 में तमिल फिल्म बॉम्बे के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

अगर हम अभिनेत्री मनीषा कोइराला के निजी जीवन की बात करें तो साल 2010 में उन्होंने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल संग सात फेरे लिए थे। वहीं साल 2012 में अभिनेत्री ओवरी कैंसर से पीड़ित हो गई थीं जिसके बाद उन्होंने मुंबई और यूएसए में अपना इलाज करवाया। आखिर में मनीषा कोइराला इस खतरनाक बीमारी से जीत गईं।

Related Articles

Back to top button