बॉलीवुड

फिल्म “राउडी राठौर” में इस शख्स की वजह से अक्षय ने किया था काम, इसके पीछे हैं दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता। यह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर और टेलिविजन प्रेजेंटर भी हैं। अक्षय कुमार ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और हर परिस्थिति को पार करते हुए उन्होंने अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। अक्षय ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और लोग अक्षय की एक्टिंग के कायल हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते दुनिया भर में अच्छा खासा नाम कमाया है।

आप सभी लोगों ने अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म “राउडी राठौर” तो देखी ही होगी। इस फिल्म की रिलीज को 9 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म जून 2012 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा है। उस समय यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इस फिल्म में अच्छी खासी कमाई भी की लेकिन शायद ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे, जिनको इस बात का पता होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म को अपने बेटे आरव की वजह से किया था। तो चलिए जानते हैं इसके पीछे के दिलचस्प किस्से के बारे में।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा ही बिजी रहते हैं। हर साल अक्षय की कई फिल्में रिलीज होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी करती हैं। आपको बता दें कि अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है और कई फिल्मों की शूटिंग आधी रह गई है। कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण शूटिंग नहीं हो पाई थी परंतु लॉकडाउन खत्म होते ही बची हुई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने हर तरह के रोल को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं। सबसे बड़ी खासियत यह है कि अक्षय अपनी फिल्मों में स्टंट खुद करते हैं और लोगों को उनकी एक्शन फिल्मों में स्टंट बहुत पसंद आता है। अक्षय कुमार हर किरदार में हिट हैं। सिर्फ एक्शन ही नहीं बल्कि कॉमेडी से लेकर रोमांटिक फिल्मों में भी अक्षय ने काम किया है और लोगों को उनकी फिल्मों को खूब प्यार मिला। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने कई एक्शन फिल्में करने के बाद कुछ वक्त का ब्रेक लिया था, जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में काम शुरू कर दिया और इसके पीछे की असली वजह उनका बेटा आरव थे।

एक इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुमार ने यह बताया था कि उन्होंने एक्शन फिल्मों को करना इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि तब उनका बेटा बहुत छोटा था और वह नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्मों का आरव पर गलत प्रभाव पड़े। आपको बता दें कि अक्षय ने फिल्म “राउडी राठौर” से एक बार फिर एक्शन फिल्मों में वापसी की और इसके पीछे की वजह उनके बेटे आरव ही थे। अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में यह बताया था कि आरव बड़ा हो रहा है और उसे मेरा टफ साइड बहुत पसंद था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में यह बताया था कि मेरे बेटे आरव को एक्शन बहुत पसंद है और वह रॉक क्लाइंबिंग डीप सी डाइविंग करता है। अभिनेता ने आगे बताया कि उनके बेटे को मार्शल आर्ट्स का भी शौक है और उनका बेटा उनकी कॉमेडी फिल्में देखता है लेकिन अक्षय कुमार के बेटे आरव को अपने पिता की एक्शन फिल्में ज्यादा पसंद हैं।

Related Articles

Back to top button