बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग सात फेरे लेने जा रही है श्रद्धा कपूर? मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी ने बताई ‘मन की बात’

अपने शानदार अभिनय से कम समय में ही बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही है कि, श्रद्धा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली है।

हालांकि श्रद्धा ने हमेशा इन सब खबरों को फेंक बताया है लेकिन एक बार फिर श्रद्धा और रोहन की शादी जमकर चर्चा में है। बता दें, श्रद्धा और रोहन साथ में कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते हैं वहीं फैंस भी जल्द से जल्द इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि श्रद्धा और रोहन ने कभी भी अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया लेकिन अब श्रद्धा के परिवार ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे और उनके बेटे प्रियांक शर्मा ने श्रद्धा और रोहन की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान प्रियांक शर्मा से जब श्रद्धा और उनके बॉयफ्रेंड रोहन की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मैं इस पर कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहता। लेकिन हां अगर आप इसे आगे देखते हुए कहते हैं तो जाहिर है शादियों का इंतजार करना अच्छा होता है। इसलिए क्यों नहीं।” वहीं श्रद्धा कपूर की मौसी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का कहना है कि, “यह क्या बात है। यह बहुत ही अजीब सवाल है। अगर श्रद्धा की शादी के बारे में बात होगी तो आपको खबर मिल जाएगी।”

बता दें, रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर कॉलेज के फ्रेंड है। रोहन और श्रद्धा ने साल 2019 में एक मैगजीन फोटोशूट किया था जिसके बाद ही इन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। फोटोशूट के दौरान श्रद्धा और रोहन उनके भाई सिद्धांत कपूर और को-एक्टर रहे वरुण धवन ने उन्हें खूब चिढ़ाया था। इसके बाद इन दोनों का रिलेशनशिप कंफर्म हो गया था।

इसके बाद रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ का भी बयान आया था कि, ”अगर वे दोनों शादी करना चाहते हैं तो मेरी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं। मैं उनके लिए खुशी-खुशी कुछ भी करने को तैयार हूं। मेरी डिक्शनरी में दखल शब्द की कोई जगह नहीं है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं रोहन को अपना सपना मानता हूं। उन्हें माए ड्रीम कह कर ही बुलाता हूं। बहुत कम ही ऐसा हुआ होगा जब मैं उन्हें उनके नाम से बुलाऊं।”

वहीं श्रद्धा की शादी को लेकर पिता और अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि, “वह हर फैसले पर श्रद्धा का साथ देंगे और जब वह शादी के लिए तैयार होगी तो मैं उसके साथ रहूंगा। रोहन ही क्यों अगर वह मुझसे आकर किसी और से भी शादी करने के बारे में पूछती है तो मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं होगी।”

फिलहाल श्रद्धा और रोहन ने इस रिश्ते के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है। वहीं उनके परिवार वालों ने भी अभी इसे पूरी तरह से स्वीकारा नहीं है और ना ही इसके बारे में इंकार किया है। अब समय के अनुसार देखना होगा कि यह दोनों शादी करते हैं या नहीं? आखिरी बार श्रद्धा और रोहन अपने कजिन की शादी में मालदीव में साथ नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)


बता दें, श्रद्धा ने साल 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली। इस फिल्म में श्रद्धा के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें लगातार बड़ी फिल्में मिलती गई। वह अभी तक ‘एक विलन’ ‘बागी’ ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ ‘हैदर’ ‘एबीसीडी 2’ और ‘स्त्री’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में आ चुकी है। अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव राजन’ की शूटिंग में व्यस्त है। कहा जा रहा है कि, श्रद्धा के साथ इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button