अजब ग़जब

लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, पकड़ा गया और आगे…देखें Video

इंसान को अपने जीवन में कभी ना कभी प्यार जरूर होता है। वैसे देखा जाए तो प्यार से जुड़े हुए किस्से अक्सर सुनने को मिल ही जाते हैं। प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जिसकी कल्पना मात्र से ही दुनिया रंगीन नजर आने लगती है। जब लड़का-लड़की एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं तो वह एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सच्चा प्यार किस्मत वालों को ही मिलता है। आजकल के समय में तो प्यार में धोखा आम बात हो चुकी है।

अक्सर प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है परंतु आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसको जानने के बाद आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। आपको बता दें कि एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड के दीदार के लिए काफी बेचैन था और उसके दिमाग में आईडिया आया और उस पर अमल करते हुए वह गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लेडीज पर्स लटकाए, पैरों में सैंडल, माथे पे बिंदिया लगा कर दुल्हन बनकर वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया परंतु उसे क्या मालूम था कि वह पकड़ा जाएगा।

दरअसल, हम आपको जिस मामले के बारे में जानकारी दे रहे हैं यह हाल ही में यूपी के भदोही से आया है। जहां पर एक युवक ने दुल्हन का रूप धारण करके अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था परंतु वह पकड़ा गया। इस युवक ने दुल्हन की तरह पूरा सिंगार किया था। हाथों में चूड़ी, माथे पर बिंदी और नकली बाल भी युवक ने लगाए हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह अजब-गजब घटना जिले के गोपीगंज इलाके के सोनखरी गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह युवक जिस लड़की देखने आया था उसकी शादी हो रही थी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि लॉक डाउन की वजह से काफी लंबे समय से युवक अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए दुल्हन का भेष बदल कर आया। युवक पूरी तैयारी में आया था। अपनी पहचान छुपाने के लिए उसने अपना रूप बदला। मगर वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता उससे पहले ही उसकी असलियत सामने आ गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह युवक एकदम महिला जैसा लग रहा था। उसे देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि वह एक मर्द है। युवक के हाव-भाव, तौर-तरीके सारे महिलाओं की तरह थे जिन पर संदेह करना बहुत मुश्किल था लेकिन जब घर की महिलाओं ने उसे घूंघट हटा कर मुंह दिखाने के लिए कहा तो वह आना-कानी करने लगा। ऐसे में घर की महिलाओं को थोड़ा शक होने लगा और बाहर बैठे लोगों को उन्होंने तुरंत बुलाया। जिसके बाद दुल्हन का रूप धारण करके आए हुए युवक से पूछताछ चालू हो गई और सारी सच्चाई का पर्दाफाश हो गया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इस बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं। आपको बता दें कि जब युवक की पहचान हो गई तो उसे जैसे ही घर के बाहर लाया गया तो वह मौका देखते ही भाग निकला। बाइक पर सवार उसके साथियों ने भागने में सहायता की थी।

Related Articles

Back to top button