बॉलीवुड

परिवार के खिलाफ जाकर 56 साल के तलाकशुदा आदमी के शादी रचाई थी अक्षय कुमार की बहन ने, जानें वजह

ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को पीछे छोड़ती है अक्षय कुमार की बहन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। अक्षय कुमार हमेशा ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अक्षय कुमार का परिवार अक्सर लाइमलाइट से दूर रहता है। वहीं अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया ग्लैमरस दुनिया से दूर रहना पसंद करती है। हालांकि, अक्षय कुमार के साथ अलका कभी कबार कई ख़ास मौकों पर दिखाई दे चुकी है।

akshay kumar sister

बता दें, अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया बहुत खूबसूरत है। लेकिन उन्हें भाई अक्षय की तरह बॉलीवुड दुनिया से कोई ख़ास लगाव नहीं है। अलका भाटिया अपनी शादी के दौरान खूब चर्चा में रही थी। दरअसल 40 की उम्र में अलका ने खुद से 15 साल बड़े आदमी से शादी की थी जिसके चलते उन्हें अपने भाई अक्षय की नाराजगी भी झेलनी पड़ी थी।

akshay kumar

बता दें, अलका भाटिया ने 23 दिसंबर 2012 को बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी रचाई थी। उनके पति सुरेंद्र कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाउस आफ हीरानंदानी एक लीडिंग बिजनेस ग्रुप है जो हाउसिंग सेक्टर और भारत में रियल स्टेट में काम करता है।

akshay kumar sister

akshay kumar sister

अलका के पति सुरेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने अलका से पहले प्रीति नाम की एक लड़की से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया था। अलका के पति सुरेंद्र भारत के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक है। एक रिपोर्ट की माने तो सुरेंद्र हीरानंदानी की कुल संपत्ति लगभग 90 करोड़ से भी अधिक की है।

akshay kumar sister

akshay kumar sister

कहा जाता है कि, अक्षय कुमार बहन अलका भाटिया की इस शादी से खुश नहीं थे। वह नहीं चाहते थे कि, उनकी बहन खुद से 15 साल बड़े शख्स से शादी करें। लेकिन अलका सुरेंद्र से प्यार करती थी जिसके चलते भाई को भी झुकना पड़ा क्योंकि अक्षय कुमार अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं। नाराजगी के बाद भी अक्षय अपनी बहन की शादी में शामिल हुए थे।

akshay kumar sister

वर्तमान में अलका एक हाउसवाइफ है और वह ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही रहना पसंद करती हैं। कहा जाता है कि, अलका का स्वभाव बहुत शांत है और वह किसी से ज्यादा मिलना पसंद नहीं करती। वह अपना ज्यादातर समय घर के अंदर ही बिताना पसंद करती है। बता दें, अलका भाटिया ने साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ को प्रोड्यूस किया था। इस दौरान भी वह काफी चर्चा में रही थी।

Related Articles

Back to top button