बॉलीवुड

गंदी बात 6 की लीड एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने किया खुलासा, बताया- उनका बॉयफ्रेंड आजतक समझता है…

आप सभी लोग महिमा गुप्ता को तो जानते ही होंगे। यह बहुत ही लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने फिल्मों में बेहद अद्भुत भूमिका निभाई है। महिमा गुप्ता “गंदी बात 6” के लिए जानी जाती हैं। इनकी सुंदर सी मुस्कान हर किसी का मन मोह लेती है। महिमा गुप्ता दिखने में बेहद सुंदर हैं। सोशल मीडिया पर महिमा गुप्ता काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

आपको बता दें कि महिमा गुप्ता का जन्म 16 सितंबर 1996 में भोपाल, मध्य प्रदेश में हुआ था। अभिनेत्री महिमा गुप्ता एकता कपूर की वेब सीरीज “गंदी बात” के ट्रेलर में नजर आई थीं, जिसे देखकर फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री महिमा गुप्ता मेन लीड में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने एक पोस्ट के माध्यम से यह बताया था कि वह शो में लीड रोल के तौर पर काम करती हुई नजर आएंगी।

अभिनेत्री महिमा गुप्ता को सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करना बहुत ज्यादा पसंद है। सोशल मीडिया पर उनके 31.9k से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और फैंस उनकी खूबसूरत तस्वीरें बेहद पसंद करते हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैंस भी जमकर इनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री महिमा गुप्ता एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फैशन इंफ्यूएंसर और डांसर भी हैं। यूट्यूब पर अभिनेत्री का चैनल भी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते समय अभिनेत्री दिलचस्प कैप्शन भी शेयर करती हैं। अभिनेत्री महिमा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी बीच महिमा ने एक पोस्ट के माध्यम से अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया है।

अभिनेत्री महिमा गुप्ता ने एक पोस्ट के जरिए यह बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड को लगता है कि उनकी आईलैशेस असली हैं। उन्होंने पोस्ट में आगे यह कहा है कि “मैं जानती हूं, हम सबके कुछ सीक्रेट होते हैं, है ना?” उन्होंने लिखा है कि “मेरी पर्सनैलिटी और मेरे एटीट्यूड को मिक्स करने की भूल मत करना क्योंकि मेरी पर्सनालिटी मैं हूं और मेरा एटीट्यूड आप पर डिपेंड करता है।

उन्होंने पोस्ट में आगे यह लिखा है कि “लड़कियों के पास दो चीजें होना बहुत जरूरी है। एक स्माइल और दूसरा कोई खास शख्स जो उसे इंस्पायर करे।” उन्होंने अपनी एक पोस्ट में यह कहा है कि “मैं 99% एंजल हूं लेकिन 1% ….” अभिनेत्री महिमा गुप्ता अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। वह अपने आप को फिट रखना बहुत पसंद करती हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया पर अपनी जिम एक्सरसाइज की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

अभिनेत्री महिमा गुप्ता ने एक पोस्ट में यह लिखा है कि “चाहे मुझे प्यार करो या फिर हेट, मैं फिर भी शाइन करूंगी ही।” आपको बता दें कि गंदी बात वेब सीरीज का ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सोशल मीडिया पर महिमा गुप्ता की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन यह अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिनको लोग बेहद पसंद करते हैं। अभिनेत्री महिमा गुप्ता दिखने में कितनी खूबसूरत हैं, आप इनकी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button