बॉलीवुड

कुंवारे नहीं बल्कि इस शादीशुदा 2 बच्चों के पिता पर दिल हार बैठी रश्मिका, बयां की दिल की बात

नेशनल क्रश बन चुकी साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अदाओं का हर कोई दीवाना है। रश्मिका की एक अदा पर लाखों लोग फिदा है और उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। यूं तो रश्मिका का नाम उनके को-स्टार यानी की फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में नजर आने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा गया है।

हालांकि कभी भी इन्होंने अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की। खास बात यह है कि दुनिया भर में रश्मिका के चाहने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में यदि पूछा जाए कि रश्मिका किसे चाहती है तो यह बहुत ही बड़ा सवाल होगा।

rashmika mandanna

rashmika mandanna

इसी बीच खबर आई है कि रश्मिका किसी शादीशुदा दो बच्चों के पिता पर अपना दिल हार बैठी है और उन्हें अपना क्रश बताया है। इतना ही नहीं बल्कि रश्मिका का कहना है कि वह उनके सपने भी देखने लगी है। दरअसल, रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘भीष्म’ के प्रमोशन के दौरान कई सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म ‘मास्टर’ के हीरो विजय जोसेफ यानी थलापति विजय के साथ वह अपना ड्रीम रोल करना चाहती है।

rashmika mandanna

बता दें, तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय जोसेफ यानी थलापति विजय शादीशुदा है और वह दो बच्चे के पिता है। लेकिन रश्मिका उनकी बहुत बड़ी फैन है और वह उन्हें अपना क्रश मानती है। रश्मिका ने कहा कि, “मैं तमिलनाडु के कल्चर से बहुत प्रभावित हूं और खासकर उनके खाने से।

मुझे तमिल खाने से प्यार हो गया है और वो बहुत डिलिशियस है। उम्मीद है मैं एक तमिलियन के साथ शादी करूंगी और तमिलनाडु की बहू बनूंगी।” खास बात यह है कि विजय जोसेफ भी तमिलियन है हालांकि अब वह शादीशुदा है।

rashmika mandanna

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका मंदाना जब से नेशनल क्रश बनी है तभी से उनके पास फिल्मों की भरमार है। बॉलीवुड से भी उन्हें कई फिल्में ऑफर हो चुकी है। वहीं साउथ इंडस्ट्री की तो वह एक बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है और महज एक फिल्म करने के लिए करीब 2 करोड़ रुपए से भी अधिक पैसे लेती है। रिपोर्ट की माने तो रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है।

rashmika mandanna

दिलचस्प बात ये हैं कि, रश्मिका मंदाना को एक्टिंग की दुनिया में आए हुए महज 4 साल ही हुए हैं लेकिन इन 4 सालों में उन्होंने एक बड़ा स्टारडम हासिल कर लिया और करीब 10 फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत लिया है।

rashmika mandanna

5 अप्रैल 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मी रश्मिका अब तक ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘किरिक पार्टी’, ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्मा’, ‘पोगारू’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। इन दिनों वह फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है।

rashmika mandanna

Related Articles

Back to top button