अजब ग़जब

सेल्फी लेकर शेर को कर रहा था परेशान, ‘जंगल के राजा’ ने बंदे के मुंह पर ही कर दी पेशाब – Video

‘सेल्फी’ का क्रेज आजकल बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को रहता है। लोग जहां भी जाते हैं उन्हें बस सेल्फी लेना होता है। इस सेल्फी के चक्कर में लोग हर तरह का खतरा मोल ले लेते हैं। जानवरों के साथ भी लोगों को सेल्फी लेने का बड़ा शौक होता है। अब पालतू जानवर संग सेल्फी लेना समझ आता है। लेकिन कुछ जंगली जानवरों के साथ भी सेल्फी लेने की गुस्ताखी कर देते हैं।

शेर के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स जंगल के राजा यानि शेर के साथ सेल्फी लेता है। हालांकि शेर को शख्स का सेल्फी लेना बिल्कुल पसंद नहीं आता है। वह शख्स के पास जाकर ऐसी हरकत कर देता है जो उसने सपने में भी नहीं सोची होगी। तो चलिए विस्तार से जानते हैं कि आखिर ये मजरा क्या है?

वायरल हो रहा ये वीडियो चिड़ियाघर का है। आप सभी भी कई बार चिड़ियाघर गए होंगे। यहां आप ने देखा होगा कि लोग जानवरों को देखकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो जाते हैं। वह इनके साथ जितना पास हो सके तस्वीर खींचवाना चाहते हैं। अब इस शख्स को ही ले लीजिए जो शेर के पास सेल्फी लेने कुछ ज्यादा ही पास चला गया। लेकिन शेर ने अपनी एक हरकत से उसका सारा मूड खराब कर दिया।

जंगल के राजा ने कर दी खतरनाक बेइज्जती

दरअसल शेर भी चिड़ियाघर में सेल्फी लेने वालों से बड़ा परेशान हो गया। ऐसे में जब इस शख्स ने उसके साथ सेल्फी लेना चाही तो उसने उसे मजेदार तरीके से सबक सिखाया। शेर इस शख्स के पास आया। यह देख शख्स भी बड़ा खुश हो गया। लेकिन फिर शेर अचानक पलटा और उसने शख्स के ऊपर पेशाब कर दी। शेर की ये हरकत देख सेल्फी लेने वाला शख्स घबरा गया। हालांकि लोग ये वीडियो देख बड़े लोटपोट हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो @Gulzar_sahab नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा “अब तो शेर भी selfie वालों से परेशान है।” शेर की मजेदार हरकत का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वह वीडियो देख मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

यहां देखें शेर का मजेदार वीडियो


यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन


वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूलें।

Related Articles

Back to top button