मनोरंजन

जब नवाब की बेटी सारा अली खान को लोगों ने समझ लिया था भिखारन, लोग देने लगे थे भीख

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की सफलता को जमकर एंजॉय कर रही है। फिल्म में सारा अली खान ने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया है और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। वहीं सैफ अली खान ने भी सारा की एक्टिंग को काफी पसंद किया है।

atrangi re

इस फिल्म में सारा अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेता धनुष के साथ नजर आ रही है। बता दें, सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फनी वीडियो शेयर करती रहती है। सारा अपने चुलबुले पन को लेकर भी चर्चा में रहती है और वह अपने फैंस के साथ प्रैंक वीडियो भी शेयर करती रहती है।

sara ali khan

इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने बताया कि कैसे एक बार लोगों ने उन्हें भिखारन समझ लिया था और पैसे देने लगे थे। खास बात यह है कि सारा ने भी पैसे लेने से इंकार नहीं किया और वह सभी से पैसे लेती गई।

sara ali khan

इस किस्से को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कहा कि, “मैं अपने पिता सैफ, मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ घूमने गई हुई थीं। इसी टूर पर उनके पैरेंट्स कुछ खरीदारी करने के लिए अंदर चले गए। उस दुकान के बाहर मैं, इब्राहिम और हाउस हेल्पर खड़े हुए थे। मुझे पता नहीं क्या हुआ कि मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया। लोगों ने वहां पर रुककर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए।

sara ali khan

जब खरीदारी करके उनके पैरेंट्स वापस आये तो हाउस हैल्पर ने कहा सारा लोगों को इतनी क्यूट लगी की उसे सब पैसे दे रहे हैं। इस पर अमृता ने कहा कि क्यूट नहीं भिखारन लग रही है।”

बता दें, सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। इसके बाद सारा अली खान को अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में देखा गया। इस फिल्म के जरिए सारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही और उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्में ऑफर होने लगी।

sara ali khan

इसके बाद सारा अली खान ने अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में काम किया। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आज कल-2’ में काम किया। दोनों ही फिल्मों से सारा अली खान को सफलता हासिल हुई।

इन दिनों सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी-2’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ जाने माने अभिनेता विक्की कौशल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। रिपोर्ट की माने तो सारा अपनी इस फिल्म के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंची है। पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सारा विक्की कौशल के साथ बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही थी।

Related Articles

Back to top button