बॉलीवुड

BB 13: परवरिश पर सवाल उठाने पर जान सानू ने दिया पिता को मुंहतोड़ जवाब, कहा – जब आपने कभी हमारी…

धीरे-धीरे ही सही ‘बिग बॉस 14’ दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब साबित हो रहा है. पहले जहां लोग इस सीजन को बकवास बता रहे थे, वहीं अब लोगों की दिलचस्पी इस सीजन में बढ़ने लगी है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में कई जाने-माने चेहरों ने एंट्री ली. इस बार बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अली गोनी, कविता कौशिक, राहुल वैद्य जैसे मशहूर चेहरे आये हैं.

हाल ही में वीकेंड के वार में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू घर से बेघर हो गए. बिग बॉस में इस बार सिंगर राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. राहुल ने कहा था कि जान कुमार सानू की खुद की कोई पहचान नहीं है, वो शो में केवल इसलिए हैं क्योंकि वे कुमार सानू के बेटे हैं. इसके साथ ही जान पर घर में मराठी भाषा का अपमान करने का भी आरोप लगा था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था.

बेटे जान पर आरोप लगने के बाद कुमार सानू ने एक विडियो मैसेज के जरिये जान का पक्ष रखते हुए माफी मांगी थी. इतना ही नहीं, कुमार सानू ने तो जान की परवरिश पर भी सवाल खड़े कर दिए थे. अब ऐसे में घर से बाहर आकर जान सानू ने अपने ही पिता कुमार सानू पर निशाना साधा है. जान ने सीधे शब्दों में बता दिया कि उनके पिता ने कभी उनकी या परिवार की जिम्मेदारी नहीं उठाई, ऐसे में वे उनकी परवरिश पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते.

पिता नहीं रहे हमारी जिंदगी का हिस्सा

हाल ही में एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में जान ने कहा, “हम तीन भाई हैं और तीनों की परवरिश मां रीटा भट्टाचार्य ने ही की है. मेरे पिता कभी हमारी जिंदगी का हिस्‍सा नहीं रहे हैं. मुझे नहीं पता कि उन्‍होंने कभी मुझे सपोर्ट या प्रमोट क्‍यों नहीं किया, यह बात आप उन्‍हीं से पूछिए. बहुत से सिलेब्रिटीज हैं, जो तलाक लेते हैं और दोबारा शादी करते हैं. भले ही वह अपनी पूर्व पत्‍नी से बात नहीं करते, लेकिन अपने बच्‍चों की जिम्‍मेदारी लेते हैं, जबकि मेरे पिता ने कभी ऐसा नहीं किया”.

नहीं उठाई जिम्मेदारी तो बोलने का भी हक नहीं

जान ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मेरे पिता कुमार सानू ने हम से कोई संपर्क रखने से भी इनकार कर दिया था. कुछ समय पहले उन्‍होंने मेरी परवरिश पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था. फिर उसके बाद एक और वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह मेरे काम को सपोर्ट कर रहे हैं. मुझे लगता है कि वह मिक्‍स्‍ड फीलिंग रखते हैं. मैंने दोनों वीडियोज नहीं देखे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जब आपने पिता की कोई जिम्‍मेदारी नहीं उठाई, तो आपको परवरिश पर सवाल उठाने का भी अधिकार नहीं है”.

जो भी हूं, मां के बूते हूं

जान आगे बोलते हैं, “कोई भी पिता अपने बेटे के खिलाफ इस तरह से सोशल मीडिया पर आकर नहीं बोलता. लेकिन सच्चाई ये है कि वे मेरे पिता हैं, चाहे कुछ भी हो जाए मैं उनके खिलाफ नहीं जा सकता. मेरी ऐसी परवरिश है. कोई मेरी परवरिश पर सवाल नहीं उठा सकता. मैं जो कुछ हूं, अपनी मां के बूते हूं. मैंने जान बूझकर मराठी भाषा का अपमान नहीं किया था, मुझसे अनजाने में गलती हो गई थी”.

पढ़ें जल्दबाजी में नहीं लेना चाहिए रिलेशनशिप में आने का फैसला, बिग बॉस के इन कपल्स से लीजिये सीख

Related Articles

Back to top button