बॉलीवुड

जब इन 7 सुपरस्टार ने कर दी छोटी दिखने वाली बड़ी ग़लती, लोगों ने इन पर जमकर उतारा गुस्सा

बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वही फैंस भी इनकी हर एक छोटी छोटी बातों पर पैनी नजर रखते हैं। ऐसे में सेलेब्स अपने जीवन से जुड़ी बातों का खास ख्याल रखते हैं और वे ट्रोल होने से बचने की पूरी कोशिश करते हैं, फिर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, शाहरुख खान लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे जहां उन्होंने लता मंगेशकर के लिए फातिहा पढ़ी और दुआ फूंकी। लेकिन उनकी इस दुआ को लोगों ने कुछ और ही कह दिया।

shahrukh khan

ट्रोलर्स कहने लगे कि, शाहरुख खान लता मंगेशकर के शव पर थूक रहे हैं, हालांकि इस बीच शाहरुख खान के फैंस और उर्मिला मातोंडकर जैसे कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया। बता दें, इससे पहले भी बॉलीवुड के कई कलाकार छोटी-छोटी बातों पर ट्रोल हो चुके हैं। आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जो बिना मतलब के ही ट्रोल हो गए थे।

श्रद्धा कपूर

sharddha kapoor


अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों पर राज कर रही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भी एक समय पर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, श्रद्धा कपूर एक रेस्टोरेंट्स से बाहर निकल रही थी, तभी वह फोन पर भी बात कर रही थी। ऐसे में एक बुजुर्ग उनसे मदद मांगता है, लेकिन श्रद्धा कपूर फोन पर बात करते-करते आगे निकल जाती है जिसके बाद सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर को काफी ट्रोल किया गया था, हालांकि कई लोगों ने उनका बचाव भी किया था।

अक्षय कुमार

akshay kumar
बॉलीवुड दुनिया में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार भी ट्रोलर्स के निशाने से बच नहीं पाए हैं। बता दें, अक्षय कुमार जब अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में पहुंचे थे तो इस दौरान उन्होंने स्लीपर पहनी हुई थी जिसके चलते ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा था। हालांकि ये बहुत ही छोटी सी बात थी लेकिन इस पर अक्षय कुमार को काफी भद्दे कमेंट किए गए थे।

दीपिका पादुकोण

dipika padukon
अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन जब दीपिका ने दो अलग-अलग इवेंट पर एक ही ड्रेस को पहना था तो उन्हें कपड़ों को लेकर काफी ट्रोल किया गया था।

सारा अली खान

sara ali khan

बॉलीवुड में अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अली खान से पिछले दिनों हैदराबाद पहुंची थी तो वहां शूटिंग से ब्रेक मिलते ही आम लोगों की तरह शॉपिंग पर निकल गई थी। उन्होंने बाजार जाकर स्ट्रीट शॉपिंग की थी जिसके चलते लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। लोगों का कहना था कि सारा अली खान का यह कोई स्टैंडर्ड ही नहीं जो मिडिल क्लास लोगों की तरह शॉपिंग कर रही है।

आमिर खान

amir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान भी इस बात से नहीं बच पाए हैं। दरअसल, आमिर खान कहीं बाहर जा रहे थे तब वह एयरपोर्ट पर रुके हुए थे। लेकिन वेटिंग एरिया में जगह नहीं होने की वजह से आमिर खान खड़े-खड़े थक गए थे, तो उन्होंने जमीन पर बैठना ठीक समझा। लेकिन इस दौरान ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

ऋतिक रोशन

hritik roshan
बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। दरअसल, पिछले कुछ दिनों पहले ही ऋतिक रोशन ने अपने घर की तस्वीर शेयर की थी जिसमें दीवार पर सीलन दिखती नजर आई थी। इस तस्वीर को लेकर ऋतिक रोशन को काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें गरीब तक कह दिया था।

Related Articles

Back to top button