अजब ग़जब

शादी में महिला ने किया ऐसा धांसू डांस, ठुमके देखते ही घायल हुए लोग, VIDEO

देश में इस समय भले ही शादी का सीजन खत्म हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कभी दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री का वीडियो तो कभी शादी में आए मेहमानों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचता है। कई वीडियो तो ऐसे भी आते है जो जमकर वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है।

महिला का शॉकिंग डांस देख लग जाएगा ‘करंट’

हम आपके लिए आज जो वीडियो लेकर आए हैं वो देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि ‘करंट’ लग गया। हम आपको जिस महिला का वीडियो दिखा रहे हैं उसने अपने डांस से हर किसी को हैरानी में दाल दिया है। इस महिला ने अपने शानदार डांस के जरिए पूरी शादी में जान डाल दी है।

धमाकेदार म्यूजिक सुन नहीं रुके पैर

आमतौर पर शादी और पार्टियों में लोग मजेदार डांस करते हैं। इस जश्न के माहौल में नॉन डांसर के पैर भी दमदार म्यूजिक को सुनने के बाद अपने-आप हिलने लगते हैं। लाजमी है दमदार म्यूजिक सुनने के बाद हर किसी के पैर नहीं रुकते हैं। ऐसे ही इस महिला ने भी जैसे ही धमाकेदार म्यूजिक सुना तो उसके पैर नहीं रुक सके।

‘तारे गिन गिन’ सॉन्ग पर शानदार डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शादी में डीजे बज रहा होता है। तभी अचानक सिंगर सुखबीर का मशहूर सॉन्ग ‘तारे गिन-गिन’ चलने लगता है। डांस फ्लोर पर मौजूद लोग अपने-अपने डांस में मग्न होते हैं। ऐसे में वहां मौजूद एक महिला को डांस फ्लोर के सेंटर में इनवाइट किया जाता है, पहले तो महिला इसके लिए तैयार नहीं थी लेकिन गाने की धुन सुनकर महिला ने ऐसे-ऐसे ठुमके लगाए। जिसे देखकर वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

धमाकेदार डांस के साथ परफेक्ट एक्सप्रेशन

महिला के डांस स्टेप और उसके एक्सप्रेशन इतने परफेक्ट होते हैं कि वहां मौजूद लोग उसे चीयर करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। यानी कि इस महिला ने अकेले शादी की पूरी महफिल ही लूट ली। वहां मौजूद सभी गेस्ट खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए और खुशी से चिल्लाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by honey Singh (@honeysingh.2013)

लाखों बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर honeysingh.2013 नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। भाभी के इस ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। जिसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button