बॉलीवुड

टीवी की इन हसीनाओं ने अपनी अदाओं से फैंस को बना दिया था दीवाना, अब नजर आती हैं और भी ग्लैमरस

मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अक्सर इन अभिनेत्रियों की अदाओं का जादू दर्शकों के ऊपर चलता रहता है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं परंतु टीवी इंडस्ट्री में भी खूबसूरत हसीनाओं की कमी नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो टीवी पर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन यह रियल लाइफ में उससे भी ज्यादा बोल्ड और बिंदास हैं।

छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था। सालों बीत जाने के बावजूद भी उन अभिनेत्रियों की खूबसूरती कम नहीं हुई है बल्कि यह अभिनेत्रियां पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसी टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से सभी लोगों को अपना दीवाना बना दिया था परंतु अब यह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।

कृतिका कामरा

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कृति कामरान ने सीरियल “कितनी मोहब्बत है” में आरोही का किरदार निभाया था। अपने इस किरदार से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था। फैंस ने उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ की। आपको बता दें कि अभिनेत्री सबसे पहले “यहां के हम सिकंदर” सीरियल में नजर आई थीं लेकिन उन्हें सीरियल कितनी मोहब्बत से अच्छी खासी पहचान मिली थी। कृतिका प्यार के बंधन, कितनी मोहब्बत है 2, कुछ तो लोग कहेंगे, एक थी नायिका, रिपोर्ट्स जैसे कई टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं।

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे की खूबसूरत और दमदार अभिनेत्रियों में से एक नाम जेनिफर विंगेट का भी आता है। जेनिफर विंगेट की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने “राजा को रानी से प्यार हो गया” फिल्म में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने “शाका लका बूम बूम” में भी काम किया है। जेनिफर विंगेट एकता कपूर के शो “कसौटी जिंदगी की” में भी काम कर चुकी हैं और इस सीरियल के माध्यम से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरियल में उन्होंने श्वेता तिवारी की बेटी स्नेहा का रोल प्ले किया था। जब जेनिफर विंगेट ने छोटे पर्दे पर अपना कदम रखा तो उनकी क्यूटनेस पर लोग फिदा हो गए थे। बाद में अभिनेत्री सीरियल “दिल मिल गए” में रिधिमा के किरदार में नजर आईं थीं। इस शो के माध्यम से उन्होंने अच्छी खासी सफलता हासिल की। आज भी जेनिफर विंगेट टीवी टीवी धारावाहिकों में एक्टिव हैं और यह पहले से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच यह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस भी उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं।

दृष्टि धामी

छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक नाम दृष्टि धामी का भी है। दृष्टि धामी ने सीरियल “दिल मिल गए” में मुस्कान के किरदार में नजर आई थीं। उन्होंने अपने इस किरदार से अच्छी खासी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने गीत हुई सबसे पराई में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इसके अलावा “मधुबाला एक इश्क एक जुनून” में उन्होंने मधुबाला का किरदार निभाया। दृष्टि धामी ने अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

सनाया ईरानी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सनाया ईरानी ने टीवी सीरियल “लेफ्ट राइट लेफ्ट” समीरा श्रॉफ के किरदार से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी में काम किया था। इस सीरियल में उन्होंने नकारात्मक भूमिका निभाई थी। सीरियल “मिले जब हम तुम” से उन्हें असली पहचान मिली। इस सीरियल में उन्होंने गुंजन का रोल प्ले किया था। सनाया ने इस सीरियल के माध्यम से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई थी। लोगों ने उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय की भी खूब तारीफ की है।

अनीता हसनंदानी

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अधिक अदाकारा अनीता हसनंदानी को भला कौन नहीं जानता। यह किसी के पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है और उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के से लाखों लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। यह टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। आपको बता दें कि सीरियल “कभी सौतन कभी सहेली” से अनीता को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। लोगों ने उनके हर किरदार को पसंद किया। अनीता क्या हादसा क्या हकीकत, काव्यांजलि, कयामत, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्या दिल में है, ये है मोहब्बतें, नागिन जैसे कई सुपरहिट शो में काम कर चुकी हैं। समय के साथ-साथ अनीता और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button