बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मेरे बेटे मुझे मां कह कर नहीं बुलाते

हिंदी फिल्म जगत की धक-धक गर्ल कहीं जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। माधुरी दीक्षित अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, जिनकी प्रतिभा से सभी लोग मोहित हैं। माधुरी दीक्षित दिखने में जितनी सुंदर हैं, उतनी ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं।

माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मों में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से आजकल की अभिनेत्रियां अपने अपने लिए आदर्श मानती हैं। माधुरी दीक्षित अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने अपने अभिनय का ऐसा जादू चलाया कि वह पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं। माधुरी ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

भले ही अब माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दुनिया भर में उनके फैंस की संख्या लाखों करोड़ों में है। फैंस माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। आज भी माधुरी दीक्षित की बेहतरीन फिल्मों को देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसके माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। भले ही माधुरी दीक्षित फिल्मों में पहले की तरह नजर नहीं आ रही हैं परंतु यह टीवी पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह कई रियलिटी शोज में बतौर जज के रूप में नजर आती रहती हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित ने एक रियलिटी शो के दौरान अपने एक दर्द को बयां किया था। उन्होंने बताया था कि उनके बेटे उनकी बात नहीं मानते हैं। माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनके बेटे उन्हें अहमियत नहीं देते हैं। माधुरी दीक्षित अपना दर्द बयां करते हुए बेहद भावुक हो गई थीं।

माधुरी दीक्षित ने बयां किया दर्द

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने एक बार एक रियलिटी शो में यह खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं। अभिनेत्री एक बार शो में काफी भावुक हो गई थीं। माधुरी दीक्षित ने शो में अपना दर्द बयां करते हुए सबको बताया था कि उनके बेटे उनकी बात नहीं मानते हैं और उनका बेटा उन्हें मां नहीं बोलता है।

माधुरी दीक्षित ने कहा था कि “कभी कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूँ लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी, लेकिन अब मैं खुद एक मां हूँ, तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।”

बताते चलें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से विवाह किया था और शादी के बाद दोनों के दो बेटे हुए, जिनका नाम अरिन और रियान है। माधुरी दीक्षित और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी और अपने परिवार के साथ की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button