बॉलीवुड

“रामायण” की सीता दीपिका चिखलिया की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख नजर नहीं हटेगी

टीवी पर कई रामायण प्रसारित हुए हैं परंतु रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण में जो बात थी वह किसी और में नहीं देखने को मिली। रामानंद सागर की रामायण के सभी किरदारों ने अपना अपना रोल बखूबी तरीके से निभाया है और उन्होंने अपने किरदारों से लोगों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। रामायण के सभी किरदार काफी प्रसिद्ध हुए थे, जिनमें से राम, लक्ष्मण, सीता माता, हनुमान, रावण और सीता माता के पिता जनक के किरदार को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था।

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम दीपिका चिखलिया है। दीपिका ने टीवी धारावाहिकों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है परंतु रामानंद सागर के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण के माध्यम से दीपिका चिखलिया सबसे ज्यादा मशहूर हुईं हैं।

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह अपने फैंस के बीच तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी बेटियों की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सभी लोग दीपिका के द्वारा शेयर की गई उनकी बेटियों की तस्वीरें बेहद पसंद कर रहें हैं।

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया की दो बेटियां हैं जिनमें से एक का नाम निधि है और एक का नाम जूही है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों बेटियों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। उसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटियों की जिंदगी में आने को लेकर एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट लिखा है। दीपिका चिखलिया में लिखा है कि “जैसे कि मैंने कहा था, मैं जारी रखूंगी, जिंदगी भी आगे चलती रहती है। दुनिया की सारी दौलत ने मुझे इतनी खुशी नहीं थी, जितनी कि मेरी बेटियों ने मेरी जिंदगी में आने के बाद इसे खुशनुमा बनाया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया ने आगे पोस्ट में यह लिखा है कि “जीवन पलों और यादों के बारे में है। हमें जिंदगी का हर पल इंजॉय करना चाहिए। जीवन को कुबूल करना चाहिए। जो परिस्थितियों हमें दी गई हैं, उस पर काम करना चाहिए। जिंदगी वह है जैसा आप इसे देखते हैं और जैसा आप इसे बनाते हैं।”

जैसा कि आप सभी लोग तस्वीरों में रामायण की सीता माता दीपिका चिखलिया की बेटियों को देख सकते हैं। यह खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका द्वारा शेयर की गई उनकी बेटियों की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दिनों दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह लगातार फैंस के साथ अपने निजी जीवन से जुड़ी हुई बातें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले दीपिका चिखलिया में अपने हनीमून को लेकर किस्से फैंस के बीच साझा किया था। उन्होंने बताया था कि जब मेरे पति ने पूछा कि मुझे हनीमून पर कहां जाना है तो मैंने स्विज़रलैंड का नाम लिया और शादी के 2 दिनों के बाद हम स्विज़रलैंड रवाना हो गए थे। उन्होंने बताया था कि उससे पहले मुझे संसद सत्र अटेंड करना था इसलिए हम एक दिन के लिए दिल्ली में ठहरे थे और इसके बाद स्विट्जरलैंड रवाना हो गए थे।

Related Articles

Back to top button