बॉलीवुडमनोरंजन

सलमान का पड़ोसी से हुआ झगड़ा, गुस्से में कहा- धर्म को बीच में क्यों ला रहे हो? मेरी मां हिंदू हैं

अगर आप ये सोचते हैं कि पड़ोसियों के साथ झगड़े और विवाद सिर्फ आम लोगों के होते हैं तो आप गलत हैं। सिर्फ आपके ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के भी पड़ोसियों से झगड़े होते हैं। जी हां, कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने पड़ोसी के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा दायर किया था। गुरुवार को इस मामले पर सुनवाई हुई।

maine pyar kiya

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान ने अपने पनवेल फार्म हाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अब यह मामला हर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। सलमान ने केतन कक्कड़ पर मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि, उन्होंने एक YouTube चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम किया और झूठी बातें कही।बता दें  केतन कक्कड़ की पनवेल में सलमान के फार्महाउस के ठीक पास एक जमीन है।

salman khan

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े हैं। उन्होंने बताया कि केतन ने सलमान खान पर ‘डी गैंग’ के फ्रंट मैन होने, धार्मिक पहचान पर टिप्पणी करने और केंद्र व राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया गया है।

प्रॉपर्टी विवाद में मेरे धर्म को क्यों ला रहे हैं?

इस पर सलमान ने अपने वकील के माध्यम से जवाब देते हुए कोर्ट से कहा, ‘बिना सबूत के ये सभी आरोप सिर्फ एक काल्पनिक उपज है।’ सलमान के हवाले वकील ने पड़ोसी केतन से पूछा, ‘आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा को खराब क्यों कर रहे हैं। आप धर्म में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां एक हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं।आप एक पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं। इस तरह के आरोप लगाने वाले गुंडा-छाप नहीं।

आजकल सबसे आसान काम कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकालना। राजनीति में आने की मेरी कोई इच्छा नहीं है।’

केस में इनके नाम भी शामिल

salman khan

इस मामले में सलमान खान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम अपने केस में शामिल किया है और उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को वेबसाइट्स से हटाया जाए या फिर ब्लॉक किया जाए।

Related Articles

Back to top button