बॉलीवुड

सलमान की इस हीरोइन की लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, रंभा आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां रही हैं। जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। उन अभिनेत्रियों ने करियर की शुरुआत में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया परंतु धीरे-धीरे वही अभिनेत्रियां गुमनामी के अंधेरे में खो गईं। आज हम आपको उन्ही अभिनेत्रियों में से एक खूबसूरत अदाकारा के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्मों में काम किया था परंतु फिलहाल में यह खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर चुकी हैं।

जी हां, हम सलमान खान की हीरोइन रंभा की बात कर रहे हैं जिन्होंने सलमान खान की फिल्म “जुड़वा” में काम किया था। आज भी अभिनेत्री रंभा किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। लगभग सभी लोग अभिनेत्री को अच्छी तरह से जानते हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री रंभा पिछले कुछ सालों से लाइमलाइट से दूर हैं परंतु आज भी अभिनेत्री के चाहने वाले उन्हें बहुत ज्यादा याद करते हैं।

खूबसूरत अभिनेत्री रंभा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी। उनकी पहली फिल्म “आ ओकट्टी अडक्कु” रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अभिनेत्री रंभा और साउथ की फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा की तरह रुख किया था। रंभा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म “जल्लाद” से की थी। अपनी पहली ही फिल्म से रंभा ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद उनके पास कई फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे थे।

बाद में रंभा ने सलमान खान के साथ फिल्म “जुड़वा” में काम किया। यह फिल्म उस समय के दौरान सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। सभी दर्शकों ने सलमान खान के साथ रंभा की जोड़ी बहुत पसंद की। इसके बाद सलमान खान के साथ रंभा ने फिल्म “बंधन” में भी काम किया।

आपको बता दें कि अभिनेत्री रंभा 90 से 2000 के दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रही थीं। बाद में साल 2010 में इंद्र कुमार पथमनाथन के साथ उन्होंने विवाह कर लिया था। शादी के बाद अभिनेत्री रंभा अपने पति के साथ कनाडा चली गई थीं। आज इन दोनों कपल के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है।

अभिनेत्री रंभा का जन्म 5 जून को विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश में हुआ था। हाल ही में अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन मनाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिनको फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आज भी रम्भा उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं जितना पहले दिखतीं थीं। शायद ही आप लोगों को इस बात का पता होगा कि रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी यीदी है। यह दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड की भी लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी हैं।

रंभा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 15 वर्ष की आयु में शुरू कर दी थी। इस छोटी सी उम्र में उन्होंने मलयालम फिल्म सरगम में काम किया था। इसके बाद आ ओक्कती अदक्कू से तेलुगु सिनेमा में कदम रखा था।

अभिनेत्री रंभा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिनमें से सजना, मैं तेरे प्यार में पागल, क्रोध, बेटी नंबर वन, घरवाली बाहरवाली, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button