मनोरंजन

बिगबॉस के घर में इंट्री कर चुकी है रुबीना दिलाइक, इस फोटो की वजह से हुआ था बहुत हंगामा

टीवी के सबसे विवादित शो बिगबॉस के 14 वे सीजन आगाज़ हो चुका है। यह शो 3 तारीख को ऑन एयर किया गया, हर बार की तरह इस बार भी इस शो को होस्ट बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही कर रहे हैं।  वहीं इस शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो एक नाम जो सबको अपनी और आकर्षित कर रहा है वो है रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik in Bigg Boss) ) का, जी है रुबीना ने बिगबॉस के घर में एंट्री कर ली है। वैसे बता दें कि बिगबॉस और रुबीना का रिश्ता वैसे तो बहुत पुराना है। गौरतलब है कि रुबीना इस शो के कई सीजन पर प्रीमियर में परफॉर्म कर चुकी है, इसके अलावा कई स्पेशल एपिसोड में वे सलमान के संग ठुमके भी लगा चुकी हैं। मगर इस बार वे एक कंटेस्टेंट के तौर पर बिगबॉस के घर में आ रही हैं। आइये जानते हैं इनसे जुड़े कुछ मजेदार किस्से।

मिस शिमला का टाइटल किया अपने नाम रुबीना दिलाइक ने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना एक खूबसूरत चेहरे और शरीर की मालकिन है, यही वजह है कि आज उनके चाहने वालों की संख्या कई ज़्यादा है। वहीं दिलों के अलावा वे कई खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं, उन्हें 2006 में मिस शिमला के टाइटल से नवाजा गया था। फिर इसके बाद उन्होंने 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट का खिताब अपने नाम किया। रुबीना का सपना कभी भी ग्लैमर की दुनिया नहीं था बल्कि उनके सपने में तो लालबत्ती चलती थी, वे आईएएस बनना चाहती थीं और उन्‍होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी। मगर इसी बीच उन्हें सीरियल छोटी बहू मिल गया जिसने उनकी दिशा और दशा दोनों ही बदल कर रख दिया। इस शो में उनकी मासूमियत ने सबको उनकी और खींचा और इसके बाद तो उन्हें कई शो मिलने लग गए। 

किन्नर के किरदार ने दिलाई अलग पहचान 

 

View this post on Instagram

 

Weeding out negativity …………

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

छोटी बहू के बाद रुबीना की किस्मत ही बदल गयी, इसके बाद वे सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह एक नयी उम्‍मीद, देवों के देव महादेव और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सीरीयल्‍स में काम किया। इन सब में शक्ति- अस्तित्व का काफी अहम था इसमें उन्होंने एक किन्नर की भूमिका निभाई थी, इस शो के अभिनय से उन्हें काफी वाह..वाही हासिल हुई थी। इसके अलावा रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के संग 21 जून 2018 को शादी कर ली थी। 

ट्रोलर के निशाने पर रही उनकी यह तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Missing the Beachy Life . . . . #beach #vibes #summer #phuket #travel #travelogue #sunset #water #sea #waves #reflection #cool

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

 

View this post on Instagram

 

Once all this is over, I JUST wanna bask in the sun ☀️………….

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

टीवी में अक्सर संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली रुबिका पर्सन लाइफ में काफी बोल्ड है, यही नहीं उनके फैशन सेंस की भी काफी सराहना की जाती है। मगर इन सबके अलावा वो अपने बोल्ड अवतार की वजह से कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। ऐसे ही एक फोटो पर उन्हें काफी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था इस तस्वीर में रुबीना एक बॉडी सूट पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वे काफी हॉट नज़र आ रही है। यह फोटो रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। हालांकि यह तस्वीरें पुरानी थी मगर ट्रोलर्स ने उन्हें जम कर खरी खोटी सुनाई, ऐसा नहीं है कि यह पहला मौका हो जब उन्हें इस तरह से लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button