बॉलीवुड

‘रागिनी MMS’ से रातोंरात पॉपुलर हुई थीं केनाज मोतीवाला, 9 सालों से है गायब, जानें अब कहां?

फिल्मी दुनिया से जुड़े ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने करियर की शुरूआत में तो काफी अच्छी सफलता हासिल की। लेकिन धीरे-धीरे इनका फिल्मी ग्राफ गिरने लगा और फिर अचानक से यह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए। किमी काटकर से लेकर सोनम तक ऐसी कई अदाकाराएं है जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। लेकिन फिर बॉलीवुड से दूर हो गई। इन्हीं में से एक मशहूर अदाकारा कैनाज मोतीवाला का नाम शामिल है जो काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर है और फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं कैनाज मोतीवाला कहां है?

Kainaz Motivala

रागिनीं एमएमएस मिली थी सफलता
फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ख़ास बात ये है कि, यहां पर काम करने का मौका तो मिल जाता है, सफलता भी हासिल हो जाती है, लेकिन इस सफलता को बरक़रार रखना हर किसी की बात नहीं है। ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया लेकिन अब ये केवल गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आते हैं। वहीं बात करें एक्ट्रेस कैनाज मोती वाला के बारे में तो उन्होंने रणबीर कपूर की पॉपुलर फिल्म ‘वेक अप सिड’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Kainaz Motivala

इसके बाद उन्होंने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ में काम किया जिसके जरिए वह पॉपुलर हो गई। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में कैनाज के काम की भी तारीफ की गई। इसके बाद जब फिल्म मेकर ने रागिनी एमएमएस का सीक्वल बनाया गया तो इसमें कैनाज को ही लिया गया। ऐसे में एक बार फिर कैनाज ने अपन शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली। लेकिन इसके बाद कैनाज अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई।

Kainaz Motivala

शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर थीं कैनाज
इस दौरान कैनाज के पास काम की कोई कमी नहीं थी, लेकिन वह अचानक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। दरअसल कैनाज ने साल 2013 में उर्वकश डॉक्टर से शादी रचा ली और वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई।  कहा जाता है कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

Kainaz Motivala

बता दें कैनाज ने टीवी की दुनिया में भी नाम कमाया है।  उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस्मत’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था।  हालांकि कैनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  वह अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है, बता दें, कैनाज की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालाँकि अभी तक उनके किसी प्रोजेक्ट की डिटेल सामने नहीं आई।

Related Articles

Back to top button