बॉलीवुड

ट्रोलिंग को लेकर मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, कहा- लोग तलाकशुदा महिला को..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोड़ा चर्चा में रहती है। मलाइका शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। मशहूर अभिनेता अरबाज खान से शादी रचाने से लेकर टूटने तक उनका नाम हमेशा सुर्खियों में रहा। इसके अलावा इन दिनों वह अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। ऐसे में आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है। इन सबके बीच में मलाइका अरोड़ा ट्रोल भी बहुत होती है। ऐसे में पहली बार मलाइका ने इस पर अपना दर्द साझा किया है और उन्होंने बताया कि वह ट्रोलिंग से किस तरह डील करती है?

malaika arora

ट्रोलिंग पर छलका एक्ट्रेस का दर्द
बता दें, मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर वो अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है। 49 के होने के बावजूद मलाइका अपनी फिटनेस से न्यू एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है और आए दिन उनका बोल्ड रूप देखने को मिलता है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां भी है, ऐसे में जब वह बोल्ड तस्वीरें साझा करती है तो लोग उन्हें तरह-तरह की सलाह देकर ट्रोल करते हैं। हालांकि इन सबसे अलग मलाइका अपनी बेबाकी जिंदगी जीना पसंद करती है। अब इन दिनों मलाइका अरोड़ा ओटीटी पर शो “मूविंग इन विथ मलाइका” 5 दिसंबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने वाला है।

malaika arora

इसी के प्रमोशन के दौरान मलाइका ने ट्रोलिंग पर खास बातचीत की। उन्होंने बताया कि, “आज के जमाने में लोग तलाकशुदा महिला और सिंगल मदर बहुत गलत नजरों से देखते हैं। जो कि साफ तौर पर गलत है. चाहे मेरा ड्रेसिंग सेंस हो, चलने का स्टाइल हो, मेरी उम्र हो, मेरी लव लाइफ हो, या फिर मेरे पुराने रिश्ते हों, हर चीज के लिए ट्रोल किया जाता है। मैं रोजमर्रा की जिंदगी में चाहे जाे कर लूं, मुझे हर हाल में ट्रोल किया जाता है।”

आगे मलाइका ने कहा कि, “अब मुझे ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता। अब ट्रोलिंग मेरी जिंदगी का एक हिस्सा बन चुका है। लेकिन मेरे करीबी इस ट्रोलिंग की वजह से निराश हो जाते हैं। मैं भी शुरुआत में ट्रोलिंग से काफी प्रभावित हो जाती थी। अपनी काबिलियत पर शक करने लगती थी, लेकिन अब नहीं। अब मैं समझ गई हूं कि मैं किसी भी इंसान की सोच को नहीं बदल सकती हूं। जो लोग मेरे अपने हैं, वह मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और इतना मेरे लिए काफी है।”

अपने शो को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि, “अब मैं ट्रोल्स को जवाब देने के लिए ‘मूविंग इन विद मलाइका’ नाम का शो लेकर आ रहीं हूं। इस शो के माध्यम से मैं ट्रोल करने वाले नेटिजन्स को करारा जवाब देने वाली हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


बेटे के जन्म के बाद टूट गई एक्ट्रेस की शादी
बता दें, करियर की शुरुआत में मलाइका अरोड़ा की शादी जाने माने एक्टर अरबाज खान से हुई थी। शादी के बाद इनके घर एक बेटा हुआ जिसका नाम अरहान खान है। साल 1998 में हुई उनकी शादी 2017 तक रही। इसके बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया। अब इन दिनों मलाइका मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फर्क है।

malaika arora

Related Articles

Back to top button