बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल “पवित्र रिश्ता” को हो चुके 11 साल, एकता ने खोले कास्टिंग से जुड़े राज

सुशांत सिंह राजपूत का नाम आज टीवी और फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों में जुड़ चुका है. आज भले ही यह अभिनेता हमारे बीच नहीं हैं लेकिन इनसे जुडी यादें हमेशा सभी के दिलों में बसी रहेंगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगा कर अपनी जान से हाथ धो लिया था. जिसके बाद आज उन्हें गए पूरे 8 दिन बीत चुके हैं. अभी भी उनके फैन्स और परिवार वाले यह यकीन नहीं कर पा रहे कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुस्कुराते हुए चेहरे ने आखिर दिल में ऐसे क्या गम सहेजे हुए थे जो उसने ऐसा कदम उठाया, यह राज अभी तक किसी को समझ नहीं आ रहा. वहीँ पुलिस इस मामले में पूछताछ करने में लगातार जुटी हुई है. बता दें कि इसी महीने सुशांत के सबसे अधिक पॉपुलर सीरियल को 11 साल हो चुके हैं.

मानव-अर्चना जोड़ी से जीता था सबका दिल

जी हाँ, आज हम जिस सीरियल की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत का सबसे अधिक पसंदीदा व सुपरहिट शो “पवित्र रिश्ता है” इसमें उन्होंने मानव देश्मुख का किरदार निभाया था. अर्चना यानि अंकिता लोखंडे के साथ उनकी जोड़ी को पर्दे पर बेहद प्यार मिला. यह सुशांत के करियर का पहला सुपरहिट शो साबित हुआ था. बीती 2 जून को इस धारावाहिक ने अपने 11 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर एकता कपूर ने कईं बड़े खुलासे किए हैं. आईये जानते हैं शो से जुडी सुशांत की कुछ यादों के बारे में…

एकता ने विडियो शेयर कर दी थी बधाईयाँ

कुछ दिन पहले ही पवित्र रिश्ता ने अपने 11 साल पूरे किए थे जिसके चलते सीरियल की पूरी कास्ट ने सेलिब्रेशन भी किया था. इस ख़ास मौके पर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो भी शेयर की थी जोकि इन दिनों काफी वायरल होती नजर आ रही है. विडियो में एकता ने मानव-अर्चना की शानदार केमिस्ट्री झलकाने वाला एक सीन दिखाया था. वहीँ विडियो के कैप्शन में एकता ने मानव रोल की कास्टिंग से जुदा भी राज खोल दिया है.

जी टीवी ने सुशांत को शो में रखने से जताई थी आशंका

अपने पोस्ट की कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा कि, “हम 50 में से 35 स्लॉट के बावजूद भी टॉप 50 की लिस्ट से बाहर थे. तभी तमिल धारावाहिक थिरूमती सेलवम पर आधारित शो ने हमे एक बड़ा मौका दिया. यह शो जी टीवी द्वारा दिया गया था. जी टीवी चाहता था कि वह इस शो में ऐसा लीड एक्टर रखें जो उनके शो में सेकंड लीड का किरदार निभाता आया हो. चैनल की क्रिएटिव टीम इस बात पर अड़ी थी कि सुशांत इस रोल में नहीं जमेगा. लेकिन हमने जैसे तैसे उन्हें मनाया और कहा कि इस लड़के की मुस्कान सबका दिल जीत लेगी, और सुशांत सिंह राजपूत ने बिलकुल ऐसा ही किया.”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने का कारण डिप्रेशन और बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री में चल रहा नेपोटिज्म को बताया जा रहा है. इस मामले में अभी तक सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर समेत कईं लोगों पर निशाना साधा गया है.

 

Related Articles

Back to top button