बॉलीवुड

पुराने जमाने की इन अभिनेत्रियों ने बिकनी पहनकर मचा दिया था हंगामा, देखकर देखते ही रह जाएंगे आप

हिंदी सिनेमा जगत में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। वैसे देखा जाए तो समय के साथ-साथ हिंदी सिनेमा जगत में बहुत कुछ बदल चुका है। फिल्मों में अश्लीलता लगातार कुछ ज्यादा ही बढ़ती जा रही है। आजकल की फिल्मों में बोल्डनेस कुछ ज्यादा ही देखने को मिलती है। वैसे यह आज से ही नहीं बल्कि बहुत पुराने समय से ही ट्रेंड चला रहा है।

जी हां, 70-80 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां थीं जिन्होंने बिकिनी पहनकर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। जब गुजरे जमाने की अभिनेत्रियों ने बिकनी पहनी तो हर तरफ उनके ही बोल्ड और हॉट लुक के चर्चे होने लगे। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

शर्मिला टैगोर

आप सभी लोग गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर को तो भली-भांति जानते ही हैं। जी हां, यह अपने दौर की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थीं। बड़े पर्दे पर शर्मिला टैगोर ने जब बिकिनी पहना तो दर्शक हैरान हो गए थे। उस समय के दौरान खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में शुमार रही शर्मिला टैगोर ने कई बार बिकनी फोटोशूट भी करवाया था। फिल्म “एन इवनिंग इन पेरिस” में शर्मिला टैगोर को बिकनी में देखा गया है। आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी और अभिनेता सैफ अली खान की मां है।

जीनत अमान

गुजरे जमाने की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रहीं जीनत अमान अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। आपको बता दें कि जीनत अमान कई बार पर्दे पर बिकनी में नजर आ चुकी हैं। जीनत अमान ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। जीनत अमान ने बोल्ड सीन देकर एक अलग और खास पहचान बनाई थी।

हेलन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हेलेन ने अपने दमदार डांस से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। आपको बता दें कि हेलन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की सौतेली मां हैं। सलमान खान के पिताजी सलीम खान ने हेलन से दूसरा विवाह किया था। हेलन अपने डांसिंग मूव्स और कैबरा डांस के लिए जानी जाती थीं। हेलन का बोल्ड अवतार कई आइटम सॉन्ग में देखने को मिला है। यह अपने समय में बिकनी फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी अपने समय के खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थीं। परवीन बॉबी अपने समय की सभी अभिनेत्रियों को अपनी बोल्डनेस, स्मार्टनेस और खूबसूरती से मात देती थीं।

डिंपल कपाड़िया

हिंदी फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक डिंपल कपाड़िया एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो बहुत कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गई थीं। डिंपल कपाड़िया ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लोग उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी कायल थे। आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया अपने समय में बिकनी सीन के लिए काफी पॉपुलर थीं। यहां तक की बॉबी में वह टॉपलेस भी हुई थीं।

Related Articles

Back to top button