बॉलीवुड

ब्रेन स्ट्रोक के कारण 24 की उम्र में एंड्रिला शर्मा का निधन, 2 बार दे चुकी थीं कैंसर को मात

इंटरटेनमेंट दुनिया से एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है। गौरतलब है कि 19 नवंबर 2022 को ही हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री तब्बुसम का निधन हुआ जिसके बाद फैंस दुखी हो गए थे। अब इसी बीच बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का भी निधन हो गया है। केवल 24 की उम्र में एंड्रिला शर्मा इस दुनिया से अलविदा हो गई। बता दें, एंड्रिला शर्मा काफी लंबे समय से बीमार थी और 1 नवंबर से वह अस्पताल में भर्ती थी। रिपोर्ट की मानें तो एंड्रिला शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक था जिसके कारण उनके सिर में खून का थक्का जम गया था।

aindrila sharma

19 दिन तक एक्ट्रेस ने लड़ी जिंदगी और मौत की जंग
बता दें, एंड्रिला शर्मा केवल 24 साल की है और इतनी सी छोटी सी उम्र में वह दो बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का सामना कर चुकी थी। हालांकि कैंसर से उन्होंने जंग जीत ली थी। लेकिन इसी बीच 1 नवंबर को एंड्रिला शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

aindrila sharma

वह करीब 19 दिनों तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही थी। कहा जा रहा है कि, 14 नवंबर को हॉस्पिटल में एंड्रिला शर्मा को कई कार्डियक अरेस्ट आए जिसकी वजह से उनकी ज्यादा तबीयत खराब हो गई और उसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन 20 नवंबर को वह अपनी जिंदगी से जंग हार गई।

aindrila sharma

बता दे एंड्रिला शर्मा ने कोलकाता के नारायण सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में आखिरी सांस ली। अस्पताल की ओर से भी एक बयान जारी किया गया जिसमें लिखा कि, “लंबे वक्त से एंड्रिला की हालात को रिकवर करने के लिए हमारी टीम दिन रात मेहनत कर रही थी, लेकिन हमारे तमाम प्रयासों के बावजूद हम उन्हें बचा पाएं। रविवार को उन्हें फिर से कार्डियेक अरेस्ट हुआ और आज दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर उनकी मौत हो गई।”

aindrila sharma

24 की उम्र में हासिल की थी सफलता
बता दें, एंड्रिला शर्मा ने अपने 24 साल की उम्र में काफी सफलता हासिल कर ली थी। वह कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थी। एंड्रिला शर्मा ने टीवी सीरियल ‘झूमर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। एंड्रिला शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी और लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे। जब उनकी तबीयत खराब हुई थी तब उनके बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की थी।

aindrila sharma

इसी बीच एंड्रिला शर्मा इस दुनिया से चली गई। ऐसे में सब्यसाची चौधरी के लिए भी यह किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। वहीं फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं रही।

Related Articles

Back to top button