बॉलीवुड

गोविंदा के बयान पर भड़की कृष्णा की पत्नी कश्मीरा, पोस्ट शेयर कर कहा बेटों की मैं करूंगी रक्षा

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और अभिनेता गोविंदा के बीच चल रहा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। गोविंदा ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज जारी की थी और कहा था कि मैंने रिपोर्ट पढ़ी कि मेरे भांजे ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया। क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की। उनके स्टेटमेंट में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कमेंट्स थे। गोविंदा ने ये भी कहा कि कृष्णा बचपन से उनके परिवार के बेहद करीब रहे हैं। पता नहीं पब्लिक में ये सब बोलकर उनको क्या मिल रहा है।

गोविंदा का ये बयान आने के बाद अब कश्मीरा शाह की भी प्रतिक्रिया आई है और कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है। एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे। एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के तड़प उठता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती। हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं।

कश्मीरा ने आगे लिखा है, ‘एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें अपने निजी एजेंडे के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी। जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी। तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर आए थे और इस शो में अभिषेक भी काम करते हैं। हालांकि भांजे अभिषेक ने गोविंदा के एपिसोड का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। साथ में ही अभिषेक ने एक बयान भी जारी किया था। जिसमें कहा था कि मामा और मेरे बीच में कुछ सही नहीं चल रहा है। इसलिए मैंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया। उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था। अभिषेक के इसी बयान पर गोविंदा ने प्रतिक्रिया दी और अब इस बयानबाजी में कश्मीरा शाह भी आ गई है।

Related Articles

Back to top button