बॉलीवुडमनोरंजन

27 साल बड़े नवाजुद्दीन संग रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस, बोली- मुझे उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता…

‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या?’ ये लाइन आपको जरूर याद होगी और हो भी क्यों ना कई सालों से लाइफबॉय हैंडवाश का यह विज्ञापन टीवी पर आ जो रहा है। इस विज्ञापन की समझाइश देने वाली वो क्यूट-सी बच्ची तो आपको जरूर याद ही होगी। वह क्यूट-सी बच्ची अब बड़ी हो गई है। अब यह बच्ची जल्द ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी।

नवाज़ुद्दीन और कंगना संग फिल्म में आएंगी नजर

दरअसल, अवनीत कौर जल्द ही कंगना रनौत और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देंगी। जिसे लेकर उनकी काफी चर्चा भी हो रही है। इस फिल्म में अवनीत अपनी से दुगनी उम्र के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करेंगी, और ये बात लोगों को हज़म नहीं हो पा रही है।

27 साल बड़े एक्टर संग रोमांस पर कही ये बात

ऐसे में अब खुद अवनीत ने अपने इस किरदार के बारे में बयान दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे खुद से 27 साल बड़े उम्र के हीरो संग रोमांस कर रही हैं। अवनीत ने कहा कि, ‘मैं एक अभिनेत्री और अभिनेता के बीच उम्र के अंतर को समस्या के रूप में नहीं देखती। ऐसा पहले भी हुआ है, लेकिन अभिनेताओं के अभिनय की तारीफ की गई है। बल्कि ऐसी कई जोड़ियां है, जिन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।’

उम्र के फासले को समय के रूप में नहीं देखती

अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं किसी मेल और फीमेल कलाकारों के बीच उम्र के फासले को समय के रूप में नहीं देखती हूं। ऐसा पहले भी हुआ है लेकिन कलाकारों के अभिनय की सराहना की गई है। इतना ही नहीं ऐसी कई जोड़ियों को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। कंगना रनौत मैम पहले ही कह चुकी हैं कि यह फिल्म की जरूरत थी और मैं उनसे सहमत हूं।’

इन सीरियल्स और फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

आपको बता दें कि अवनीत महज आठ साल की उम्र से ग्लैमर वर्ल्ड में सक्रिय हैं। अवनीत सबसे पहले साल 2010 में रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ में नजर आई थीं। इसके साथ ही अवनीत कई टीवी सीरियल्स जैसे ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’, ‘चंद्र नंदिनी’ आदि में नजर आई थीं। इसके अलावा अवनीत ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘मर्दानी 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

जबरदस्त है फैन फॉलोविंग

वहीं, अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अवनीत को इंस्टाग्राम पर 29.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं।

Related Articles

Back to top button